मां के करतूत की मासूम बेटी को मिली सजा, पिता ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

बिहार से लव ट्राएंगल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसको पढ़कर हर किसी का यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है।

बिहार से लव ट्राएंगल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसको पढ़कर हर किसी का यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दोस्त की करतूत के चलते अपनी ही मासूम बेटी की हत्या कर दिया। फिर मौके से फरार हो गया। दरअसल, दोस्त और पत्नी के धोखे से नाराज युवक बदला लेने के चक्कर में अपनी ही बेटी का कातिल बन गया।

पिता ने की मासूम बेटी की हत्या:

आपको बता दें कि यह घटना बिहार के अररिया गांव का है। अपने दोस्त को सबक सिखाने के चक्कर में एक राजेश ने अपनी ही बेटी की गला दबाकर मौत की नींद सुला दी। उसके बाद शव को शव को अपनी पहली पत्नी के घर के पीछे फेंक दिया। दरअसल, राजेश और उसका दोस्त सूरज हरियाणा में रहकर मजदूरी करते थे। उसी  दौरान सूरज ने उसकी पत्नी को बहलाफुसला उससे शादी कर ली। जिसके बाद राजेश अपने दोनों बच्चों को लेकर उरलाहा आ गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

थानेदार शिवपूजन कुमार के मुताबिक मासूम का शव बुधवार की सुबह धनगामा चहटपुर वार्ड संख्या तीन के पंचानंद मांझी के घर के पीछे मिला था। पुलिस ने बताया कि गाड़ी देखते ही मासूम का पिता राजेश वहां से भागने लगा। पुलिस व ग्रामीणों की मदद से उसे पकड़ा गया तो उसने अपने किये गए प्लान के बारे में खुलासा किया।

 

 

ये भी पढ़ें.. अचानक आसमान से गिरा आग का धमाकेदार गोला, देखें हैरतअंगेज वीडियो

ये भी पढ़ें..BCCI ने रणजी ट्रॉफी समेत इन बड़े टूर्नामेंट को किया स्थगित, खतरे में IPL 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

father arrested for killing daughter in ArariaFather murdered daughter in Arariahindi newskilling his own daughter to take revenge on friendstrangling daughterअररिया में पिता ने की बेटी की हत्याअररिया में बेटी की हत्या में पिता गिरफ्तारदोस्त से बदला लेने को अपनी ही बेटी की हत्याबेटी की गला दबाकर हत्या
Comments (0)
Add Comment