मासूम बच्चे को मालगाड़ी के आगे फेंका, इंजन में फंसा, देंखे VIDEO

ट्रेन के ड्राइवर की सूझबूझ से बची मासूम बच्चे की जान...

इसे शरारत कहे या फिर गंभीर अपराध छोटे से करीब दो साल के मासूम बच्चे को शरारती बच्चों ने रेलवे ट्रैक पर शरारत करते हुए खड़ा कर दिया. वहीं बच्चा मालगाड़ी के इंजन के बीचों बीच फंसा गया. वह तो गनीमत रही कि ट्रेन के ड्राइवर की सूझबूझ से मासूम बच्चे की जान बच गई . फिलहाल बच्चे सकुशल बाहर निकाल कर उसकी मां को सौंप दिया गया.

ये भी पढ़ें..पार्टी में शराब पीकर पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, 8 निलंबित !

इंजन के बीचों बीच में फंस बच्चा..

दरअसल सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. या वीडियो वल्लभगढ़-आगरा रुट का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा मालगाड़ी के इंजन के बीचों बीच फंसा दिखाई दे रहा है. बच्चे मालगाड़ी के आगे फेंका गया लेकिन लोको पायलट और को पायलट की सूझबूझ से बच्चा जिंदा बचा गया. पायलट ने नीचे उतर कर देखने पर बच्चा इंजन के बीच में फंसा था. तुरंत बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया और उसकी मां को सौंपा गया.

पायलट ने अधिकारी को लिखा एक पत्र

इसके साथ ही लोको पायलट का एक पत्र भी सामने आया है जिसमें वह अपने उच्च अधिकरोयों को घटना की जानकारी दी है. उत्तर मध्य रेलवे आगरा छावनी के वरिष्ठ मंडल विद्युत् अभियंता को संबोधित इस पत्र में लोको पायलट दीवान सिंह ने लिखा है कि 21 सितंबर को वल्लभगढ़ स्टेशन से गाड़ी संख्या E/BOX निकली.

वल्लभगढ़ एडवांस स्टार्टर के पास एक 14-15 साल के किशोर ने करीब दो साल के बच्चे को लेकर आया और बीच ट्रैक पर चलती गाड़ी के सामने फेंक दिया. इसके बाद तुरंत गाड़ी को रोका गया. जिससे बच्चे की जान बच गई.

ये भी पढ़ें..बड़ा झटका, IAS से लेकर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों तक, वेतन में होगी कटौती!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Uttar Pradesh CrimeUttar Pradesh newsuttar pradesh policevideo viralvideo viral newsviral news
Comments (0)
Add Comment