विराट कोहली ने प्रैक्टिस सेशन में धारण किए इस दिग्गज खिलाड़ी का अवतार, देखें विडियो

एशिया कप में भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान टीम के खिलाफ एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे।

एशिया कप में भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान टीम के खिलाफ एक बार फिर एक्शन में दिखाई देंगे। वही विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं भेजा गया था। जिससे उन्हें आराम मिल सके और वह अपने परफॉरमेंस पर भी ध्यान दे सकें। क्योंकि काफी लंबे समय से सबसे खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में वह चाहेंगे कि एशिया कप 2022 में वह वापस पुरानी वाली लय हासिल कर पाएं।

विराट फॉर्म में लौटने के लिए कर रहे कड़ी मशक्कत:

एशिया कप 2022 का आगाज आज से यानी 27 अगस्त से शुरू हो चूका है। ऐसे में कोहली फॉर्म में लौटने के लिए नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। वहीं एशिया कप 2022 से पहले वह लगातार प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं। इस बीच कोहली का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रिवर्स स्विप लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कोहली ज्यादातर सीधे बल्ले से खेलना पसंद करते हैं। लेकिन टी20 फॉर्मेट में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए कोहली पिछले कुछ समय से इस फॉर्मेट में भी नए-नए शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/crickohli18/status/1563210131374227456?s=20&t=hJq1ajQdrQZI-ecS8i9-Zw

ऐसा रहा कोहली का इस साल परफॉरमेंस:

आपको बता दें कि विराट कोहली की खराब फॉर्म की वजह से इस साल सभी फॉर्मेट को मिलाकर उनके बल्ले से मात्र एक ही अर्धशतकीय पारी निकली है। वहीं इंग्लैंड दौरे की बात करें तो कोहली टेस्ट, वनडे और टी20 मिलाकर 6 पारियों में 20 रन तक का आंकड़ा पार नहीं कर पाए थे। ऐसे में कोहली समेत उनके फैन्स चाहेंगे कि वह पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में फिर से अपने पुराने फॉर्म में लौटें।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Asia Cup 2022cricket newscricket news in hindihindi newsIndia vs Pakistankohli nets practicekohli practice videoNews in Hindivirat kohliएशिया कप 2022कोहली नेट्स प्रैक्टिसकोहली प्रैक्टिस वीडियोभारत बनाम पाकिस्तानविराट कोहली
Comments (0)
Add Comment