6 मैचों से चेस मास्टर थी इंग्लैंड, भारत ने लगाया ब्रेक, सुर्यकुमार ने खेली शानदार पारी

भारत और इंग्लैंड के खेले गए चौथे टी-20 में दर्शक भले ही स्टेडियम में नदारद थे लेकिन टीवी के दर्शकों को एक दर्शनीय मैच देखने को मिला है। इससे पहले खेले गए तीनों टी-20 एकतरफा रहे थे..

लेकिन चौथे टी-20 में मैच अंतिम ओवरों तक गया और भारतीय टीम ने यह मुकाबला 8 रनों से अपने नाम कर लिया। इस मैच को अंपायरिंग और आईसीसी के नियमों के लिए भी जाना जाएगा। भारत के दो विकेट इस कारण कुर्बान हो गए।

ये भी पढ़ें..तीनों फॉर्मेट के टॉप-5 में शामिल होने वाले इकलौते खिलाड़ी बने कोहली

इंग्लैंड चेस करते हुए लगातार 6 मैच जीते

बता दें कि इंग्लैंड पिछले 6 मैचों से बाद में बल्लेबाजी करने पर अविजित थी, लेकिन टीम इंडिया ने उसका यह विजय रथ तोड़ा दिया।

भारत टॉस हारा, अंपतायरिंग के कारण थोड़े रन कम पड़े, ओस बहुत ज्यादा आयी लेकिन इन सब के बावजूद भी भारतीय टीम इंग्लैंड को हराने में कामयाब रही। टी-20 सीरीज अब 2-2 से बराबर हो चुकी है और 20 तारीख का मैच अब फाइनल की तरह हो गया है।

ठाकुर और पंड्या की शानदार गेंदबाजी

भारत ने पहले बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किये जाने के बाद आठ विकेट पर 185 रन बनाये। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम आठ विकेट पर 177 रन ही बना पायी। सूर्यकुमार यादव के आकर्षक अर्धशतक तथा शार्दुल ठाकुर और हार्दिक पंड्या की शानदार गेंदबाजी से भारत ने चौथे टी20 में इंग्लैंड को आठ रन से हराकर दिया।

भारत की तरफ से पंड्या ने चार ओवर में 16 रन देकर दो विकेट लिये। ठाकुर (42 रन देकर तीन) भारत के सबसे सफल गेंदबाज रहे जबकि लेग स्पिनर राहुल चहर ने 35 रन देकर दो विकेट हासिल किये। भुवनेश्वर कुमार ने 30 रन देकर एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Comments (0)
Add Comment