हैवानियतः पति ने दोस्तों से करवाया पत्नी का गैंगरेप, गुप्तांगों में डाली मिर्च और झंडू बाम

6 महीने पहले हुई थी शादी, दहेज को लेकर ससुराल वाले हर रोज करते थे मारपीट

प्रदेश में दिल दहला देने वाली एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। हैवान पति ने पत्नी के साथ न सिर्फ पैसे लेकर अपने दोस्तों से गैंगरेप (gang-raped) करवाया बल्कि उसके गुप्तांगों में मिर्च और झंडू बाम तक ठूंस डाली।

पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना मंगलवार को तब उजागर हुई जब पीड़िता पुलिस थाने पहुंचीं।

ये भी पढ़ें..बलिया में दो किशोरियों को अगवा कर दुष्‍कर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

6 महीने पहले हुई थी शादी

यह शर्मनाक मामला धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने पुलिस थाने में अपने पति के सहयोग से एक अन्य युवक पर रेप (gang-raped) का मामला दर्ज कराया है। राजस्थान पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी छ महीने पहले बसेड़ी थाना क्षेत्र में हुई थी।

शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज को लेकर मारपीट शुरू कर दी थी। लेकिन 26 जून को देर रात उसके पति के साथ एक अनजान युवक उसके घर आया और उसने पति के साथ ही उससे दुष्कर्म किया।

पत्नी के गुप्तांगों पर डाला झंडूबाम

इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता के गुप्तांग पर मिर्च और झंडूबाम भी ठूस दी। इसके अलावा उस दिन पीड़िता के साथ कई अनजान लोगों ने दुष्कर्म (gang-raped) की वारदात को अंजाम दिया। पत्नी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इससे एक दिन पहले भी अन्य लोगों से दुष्कर्म करवाया है, पति उन लोगों से रुपये लेता है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..गर्लफ्रेंड का था दादा के साथ अफेयर ! जिसे समझता रहा बेटा वो निकला चाचा, ऐसे खुला राज

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

dholpur crime newsdholpur newsdholpur rape caserajasthan newsगुप्तांग में मिर्च और झंडू बामधौलपुर न्यूज़पति के दोस्तों ने किया रेपमहिला से रेपराजस्थान न्यूज़राजस्थान समाचार
Comments (0)
Add Comment