2 साल बाद राम रहीम से जेल में मिली हनीप्रीत

न्यूज डेस्क — साध्वी यौन शोषण व सिरसा के पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से सोमवार को हनीप्रीत मिलने पहुंची। राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने करीब सवा दो साल बाद मुलाकात की। हनीप्रीत की मुलाकात की डेरा के सूत्रों ने पुष्टि की है।

हालांकि हनीप्रीत इससे पहले तीन बार मुलाकात के प्रयास कर चुकी थी। हनीप्रीत सोमवार दोपहर को सुनारिया जेल में डेरा प्रमुख से मिलने पहुंची और अपने तीन वकीलों पैनल के साथ मुलाकात की। उसके साथ जेल जाने वाले वकीलों की पहचान संदीप कामरा, राजेंद्रसिंह सरां और हरीश छाबड़ा के तौर पर बताई जा रही है।
दरअसल हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख से मुलाकात का विशेष आग्रह सुनारिया जेल प्रशासन से किया था जिस पर सिरसा व रोहतक जिलों के सिविल व पुलिस प्रशासन से जेल अधिकारियों ने अनापति मांगी थी।

बता दें कि डेरा प्रमुख की पंचकुला सीबीआई अदालत में सजा सुनाने के दौरान भड़की हिंसा तथा आगजनी को लेकर हनीप्रीत लंबे समय से अम्बाला जेल में बंद थी।पिछले दिनों हनीप्रीत से देशद्रोह सरीखी संगीन धाराओं के हट जाने के बाद हनीप्रीत बीती 6 नवंबर को अम्बाला जेल से जमानत पर रिहा हुई थी। तब से वह सिरसा डेरे में रह रही है।

Honeypreet met Ram Rahim
Comments (0)
Add Comment