अज्ञात वाहन तीन पुलिसकर्मियों को कुचला, मौके पर ही मौत

हिमाचल से एक दुखद घटना सामने आ रही है। ऊना जिला के गगरेट में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दो जवानों की मौका पर ही मौत हो गई, जबकि एक जवान ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। जबकि पुलिस के तीनों जवानों को कुचलने वाला वाहन चालक मौका से फरार है।

तीनों पुलिस जवान चौथी IRB जंगलबेरी में तैनात थे

ऊना पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात गगरेट-होशियारपुर सड़क मार्ग पर पुलिस द्वारा लगाए गए अस्थाई नाके से कुछ दूरी पर एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से तीन पुलिस जवानों की मौत हो गयी। तीनों पुलिस जवान चौथी IRB जंगलबेरी में तैनात थे और इन दिनों कोविड डयूटी के चलते दो जवान गगरेट पुलिस थाना व एक जवान हरोली पुलिस थाना के साथ अटैच था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने टोल नाके के सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर चार संदिग्ध वाहनों की पहचान कर दुर्घटना में शामिल वाहन को नादौन के करीब पकड़ लिया है। मृतक पुलिस जवान 22 से 24 आयु वर्ग के थे और दो जवान हमीरपुर ज़िले के भोरंज व एक जवान बड़सर उपमंडल का था। बताया जा रहा है कि हरोली थाना के साथ अटैच 23 वर्षीय कॉन्स्टेबल मनोज अपने साथी कॉन्स्टेबल से मिलने गगरेट आया था।

एक ही बाइक पर सवार थे तीन जवान

यहाँ पर तीनों खाना खाने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर निकले। माना जा रहा है कि ये तीनों अपने साथियों को मिलने के लिए पुलिस नाके की ओर निकल पड़े और रास्ते में नाके से कुछ दूरी पर अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए। जिससे दो की मौके पर ही मौत हो गयी और एक ने अस्पताल जाते हुए रास्ते में दम तोड़ दिया।

नाके पर कोविड डयूटी पर तैनात शिक्षकों ने बताया कि बुधवार रात करीब 10 बजे नाके से कुछ दूरी पर जोर की आवाज आई और जब उन्होंने जाकर देखा तो दो दो जवान मृत अवस्था में पड़े थे और एक तड़प रहा था। डीएसपी मनोज जम्वाल ने बताया कि तीनों जवान चौथी आईआरबी जंगलबेरी के थे जो यहाँ कोविड डयूटी पर तैनात थे। ये जवान दो दिन पहले ही यहाँ पहुंचे थे। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

#stateGagret Police Check PostGagret Road AccidentHimachal CrimeHimachal PoliceHimachal Road Accidentkangra-common-man-issuesNational NewsnewsPolice Personnel Crushed
Comments (0)
Add Comment