पिता बनने वाले है युवराज सिंह ! शेयर किया वीडियो…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इन दिनों काफ़ी सुर्खियों में हैं. फिर चाहे वो अहमदाबाद की पिच को लेकर उनकी टिप्पणी हो या फिर रवि अश्विन को लेकर दिया गया बयान. युवी अब एक बार फिर से चर्चा में हैं .

ये भी पढ़ें..जॉन अब्राहम ने शेयर की न्यूड तस्वीर, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन…

लेकिन इस बार उसकी वजह उनका कोई बयान या बात नहीं बल्कि उनकी पत्नी हेजल कीच है. दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों की वजह से माना जा रहा है कि युवराज के लिए एक खुशख़बरी है.

युवराज ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम के ज़रिए युवराज़ के हैंडल से शेयर किए गए एक वीडियो में युवराज के दोस्त हेजल को बर्थ-डे विश करते हुए नज़र आ रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवी की पत्नी हेजल गर्भवती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फ़ैंस के कमेंट्स से भी इस बात की लगभग पुष्टि होती नज़र आ रही है.

इस लिंक पर देखें वीडियो…

https://www.facebook.com/upsamachar.org/posts/1092671244582824

2016 हुई थी शादी

गौतलब है कि युवराज और हेजल कीच 30 नवंबर 2016 को शादी हुई. दोनों की शादी के चार साल पूरे हो चुके है. लेकिन गर्भवती होने की ख़बरों पर अभी युवराज और पत्नी हेज़ल की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है.

हेजल ने प्रेग्नेंसी पर कही ये बात…

इससे पहले भी रूमर्स हुए थे कि हेजल प्रेग्नेंट हैं लेकिन एक इंटव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. हम जब प्लान करेंगे तभी बेबी होगा लेकिन ये कब होगा पता नहीं. अगर मैं गर्भवती होती हूं तो मुझे घर पर रहना पड़ेगा लेकिन फिलहाल मुझे काम के सिलसिले में काफी ट्रैवल करना पड़ता रहता है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Hazel KeechHazel Keech birthdaypregnancy rumoursYuvraj Singhप्रेग्नेंट हेजल कीचयुवराज की पत्नी हेजल कीचहेजल कीच
Comments (0)
Add Comment