घर में चल रही थी बेटी की शादी की तैयारी, गहने लेकर प्रेमी संग फरार हुई मां

उत्तराखंड में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी मां का कारनामा सुनकर हर कोई हैरान है। यह घटना मंगलौर जिले के एक गांव की है। एक ओर जहां घर में बेटी की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही थी। तो वहीं दूसरी ओर एक कलयुगी मां बेटी की शादी से दस दिन पूर्व शादी के लिए बनाए गए सारे जेवरात लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। इस घटना को जिसने भी सूना वह हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें..जज साहब अपने चैंबर में महिला स्टेनोग्राफर के साथ कर रहे थे गंदा काम, अश्लील Video हुआ वायरल, निलंबित

दरअसल रुड़की के मंगलौर थाना क्षेत्र के एक घर में 10 दिन बाद बेटी की शादी होनी थी। शादियों को लेकर तैयारियां जोरों पर थी। बेटी को दहेज में देने के लिए सोने-चांदी के गहने बनवाये गए थे, लेकिन शादी से 10 दिन पहले ही कलयुगी मां अपने प्रेमी के साथ दहेज का जेवर लेकर फरार हो गई। मां के प्रेमी संग फरार होने का जब घर के सदस्यों को पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला की तलाश की गई।

वहीं युवक से भी संपर्क किया गया लेकिन उसका भी कोई पता नहीं चल सका। दोनों का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। ऐसे में अब शादी की सभी तैयारियों को छोड़कर परिजन महिला की तलाश में जुटे है। वहीं मंगलौर कोतवाली में रविवार को इस संबंध में शिकायत की गई। पुलिस तहरीर के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महिला के पति की एक वर्ष पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद महिला एक युवक के साथ आंख चार कर बैठी।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Mother escaped with her lover in HaridwarMother escaped with her lover in RoorkeeMother escaped with lover before daughter weddingकलयुगी मां का कारनामागहने लेकर कलयुगी मां प्रेमी संग हुई फराररुड़की बेटी की शादी से पहले मां प्रेमी संग फराररुड़की में कलयुगी मां प्रेमी संग हुई फराररुड़की में मां प्रेमी संग हुई फरार
Comments (0)
Add Comment