दुल्हन को देखने से पहले क्वारंटाइन सेंटर पहुंचा दूल्हा

हापुड़ जनपद के सिंभावली के गांव में बिना परमीशन के निकाह करने महाराष्ट्र से आए दूल्हे ( groom) को प्रशासन ने नगर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती करा दिया है। दूल्हे ( groom) का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही निकाह की रस्मे पूरी होंगी। इसके अलावा मुम्बई से आया परिवार भी क्वारंटाइन किया गया।

ये भी पढ़ें..धार्मिक स्थलों में सेनेटाइजर का विरोध, जानें क्यों…

दरअसल सिंभावली के गांव मुरादपुर में निकाह हो रहा था। जिसकी सूचना ग्रामीण स्तर से डॉक्टरों को दी गई जबकि पुलिस को भी बताया गया। पुलिस ने पहुंचकर जांच की तो पता चला कि दूल्हा ( groom) महाराष्ट्र का है, जो यहां 26 अप्रैल से आया हुआ है। जिसके बाद उसका स्वास्थय परीक्षण की सूची में रिकार्ड देखा तो नहीं मिला। जिसपर स्वास्थय विभाग ने सूचना एसडीएम को दी।

सूचना पर एसडीएम गढ़ ने देखा कि एक मुरादपुर की एप्लीकेशन है जिसमें स्वीकृति ली जा रही है। एसडीएम विजय वृर्धन ने बताया कि निकाह हुआ नहीं था बल्कि तैयारी थी। परंतु झूठ बोलकर महाराष्ट्र से आया युवक निकाह कर रहा था। जिसको पहले गढ नगर स्थित क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कर दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही निकाह होगा।

मुंबई से आया परिवार, हुआ क्वारंटाइन

बहादुरगढ़ के गांव में एक परिवार मुम्बई से आया है। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने प्रशासन को दी है। हालांकि परिवार स्वयं ही क्वारंटाइन सेंटर में पहुंच गया है। जिनके सैंपल भेज दिए गए है।

ये भी पढ़ें..लखनऊः कृष्णा नगर Police को मिली बड़ी सफलता

(रिपोेर्ट- विकास कुमार, हापुड़)

Bride- groomgroom quarantine centerHapur newsmarriedWeddingदुल्हनदूल्हा पहुंचा क्वारंटाइन सेंटरशादी
Comments (0)
Add Comment