लॉकडाउन होते ही मची मारामारी, प्रवासी मजदूरों से खचाखच भरी बस पलटी…

कोरोना महामारी के वजह से देश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ। वहीं कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दिल्ली में 6 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। जिसके बाद से प्रवासी मजदूरों का पलायन शुरु हो गया है। बस

ये भी पढ़ें..कोर्ट ने रेप पीड़िता को दी गर्भपात की इजाजत, भाई ने किया था रेप !

इसी कड़ी में दिल्ली से मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जा रही मजदूरों से भरी बस ग्वालियर की झौरासी घाटी में पलट गई। बस करीब 100 मजदूरों से भरी इस बस के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि सात घायल हो गए। दुर्घाटना के बाद बस में फंसे कई यात्री जान बचाने के लिए कूदकर बाहर निकले।

करीब 300 लोग थे सवार…

ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि बस अपनी क्षमता से लगभग तीन गुना अधिक भरी हुई थी। वहीं एक महिला यात्री ने कहा कि बस में लगभग 300 लोग थे और साथ ही उसने ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप लगाया। इसके अलावा अन्य यात्रियों ने बताया कि इतनी खचाखच भरी बस में एक सवारी के लिए उनसे 700 रुपये वसूले गए थे।

बता दें कि मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड के टीकमगढ़ में प्रवासी मजदूरी की बड़ी जनसंख्या है। दिल्ली में कोरोना के चलते सप्ताहभर का लॉकडाउन लगने पर ये मजदूर लौटकर अपने घर आ रहे थे जब ये भीषण हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें..भ्रष्ट पुलिसकर्मियों पर चला कमिश्नर का डंडा, थाना प्रभारी समेत सिपाही सस्पेंड…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhiGwaliorhindi newsIncidentmadhya pradeshNews in HindiTikamgarhकोरोनाग्वालियरटीकमगढ़दिल्लीदु्र्घटनापलायन करते मजदूरप्रवासी मजदूरमध्य प्रदेशलॉकडाउन
Comments (0)
Add Comment