SSP की चेतावनी- ‘गुंडों पर करें कार्रवाई वरना छीन ली जाएगी थानेदारी’

उत्तर प्रदेश के बढ़ते अपराध के बीच गोरखपुर से एसएसपी (SSP) ने बड़ा ऐलान किया है, उन्हेंने कहा जिले में गुंडों माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई पर पुलिस की लापरवाही अब नहीं चलेगी।

SSP जोगेंद्र कुमार ने साफ कर दिया है कि एक-एक थाने की समीक्षा बैठक की जाएगी और लापरवाह थानेदार को यह बताना होगा कि उन्हें थानेदार पद पर तैनाती क्यों दी जाए, सुधार नहीं दिखा तो थानेदारी ही छीन ली जाएगी।

ये भी पढ़ें..बिहार चुनाव 2020: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी पर नीतीश मेहरबान, दिया टिकट..

SSP ने गीडा थाने की समीक्षा

दरअसल SSP ने गीडा थाने की समीक्षा की तो पता चला कि यहां पर छह गैंगस्टर के खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इतना ही नहीं पिछले कुछ समय से किसी भी बदमाश की हिस्ट्री सीट भी नहीं खोली गई है। इससे नाराज SSP साहब ने तत्काल थानेदार के खिलाफ प्रारंभिक जांच का आदेश देते हुए 20 दिन का मौका दे दिया है।

20 दिन का दिया समय

एसएसपी ने कहा कि अगर थानेदार 20 दिन में काम करके नहीं दिखाए तो उन्हें यह बताना होगा कि उन्हें थानेदारी क्यों दी जाए? क्यों न उन्हें हटा दिया जाए? एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने कहा कि गीडा थाने की समीक्षा हुई है। एक-एक कर सभी थाने की समीक्षा होगी और जहां भी लापरवाही सामने आई तो किसी को छोड़ा नहीं जाएगी सभी पर इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी की शादी का Video वायरल, मां बनने पर उठे थे सवार…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

gida shogorakhpur crime newsgorakhpur criminal listgorakhpur history sheeter listgorakhpur newsGorakhpur News in HindiGorakhpur Policegorakhpur ssp ordergorakhpur top-10 criminalpreliminary inquirySsp jogendra kumar
Comments (0)
Add Comment