बिहार चुनाव 2020: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी पर नीतीश मेहरबान, दिया टिकट..

मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ किया गया था दुष्कर्म...जमानत पर है बाहर...

बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनता दल यूनिइटेड (JDU) ने बुधवार को अपने सभी 115 प्रत्याशियों लिस्ट जारी कर दी है। जदयू की इस लिस्ट में एक ऐसा नाम भी है जिसने सबको हैरान कर दिया। यह नाम है नीतीश सरकार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा का।

मंजू वर्मा को नीतीश कुमार ने चेरिया बरियारपुर विधानसभा सीट से टिकट देकर पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया है।

ये भी पढ़ें..हाईटेंशन तार से अचानक पंडाल में फैला करंट, 12 बच्चें झुलसे

बालिका गृह कांड के वक्त मंत्री मंजू

बता दें कि 2018 में पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की आरोपी मंजू वर्मा को जिन्हें पार्टी ने खुद निकाल दिया था। वर्मा उस वक्त नीतीश सरकार में समाज कल्याण विभाग की मंत्री थीं। मंजू वर्मा मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की मुख्य आरोपी है।

कुछ दिन पहले मंजू वर्मा ने नीतीश कुमार से जदयू कार्यालय में मुलाकात की थी और उसके बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि सब कुछ ठीक हो गया है।

34 लड़कियों के साथ हुआ था दुष्कर्म

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस पूरे मामले में कथित रूप से मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा के भी शामिल होने की बात सामने आई थी। इसके बाद मंजू वर्मा और उनके पति को गिरफ्तार किया गया था और दोनों को जेल जाना पड़ा था। हालांकि, बाद में दोनों को जमानत मिल गई थी।

 

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी ने दिया बेटे को जन्म, सवाल उठाने वालों पर भड़के पति

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी की शादी का Video वायरल, मां बनने पर उठे थे सवार…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bihar assembly election 2020Bihar Election 2020bihar election 2020 datebihar election newsbihar vidhan sabha chunav 2020chandrika raielection commission of bihargupteshwar pandeylalu prasad yadavmanju vermamuzaffarpur balika grihmuzaffarpur balika grih kandmuzaffarpur girl hostel casemuzaffarpur shelter home caseNitish kumarमुजफ्फरपुर बालिका गृहमुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड
Comments (0)
Add Comment