उत्तेजना की चाह में महिला ने पार्टनर के साथ किया ऐसा घिनौना काम हो गई मौत…

हर शख्स अपनी लाइफ में रोमांच बढ़ाने के लिए कुछ अलग करता है. जिससे शादीशुदा जिंदगी में प्यार बरकरार रहे और कुछ कपल शादीशुदा होते हुए अवैध संबंध बनाते हैं. एक ऐसा ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां महिला की अपने पार्टनर के साथ कुछ अलग (उत्तेजना) करने की चाह ने उसकी जान ही ले ली.

ये भी पढ़ें..पार्क में अश्लील हरकते कर रहे थे प्रेमी युगल, महिला सिपाही ने टोका तो जड़ दिया मुक्का, टूट गई नाक

मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने यौन संबंध बनाने के दौरान अपने पार्टनर के गले में बांधी गई रस्सी से दम घुटने से मौत हो गई. मामला महाराष्ट्र के नागपुर शहर के एक लॉज का है.

महिला का 5 साल से था अवैध संबंध

बताया जा रहा है कि मृतक युवक का शादीशुदा महिला के साथ करीब पांच साल से संबंध था और महिला के बच्चे हैं. गुरुवार की रात दोनों एक साथ समय बिताने की चाह के साथ लॉज गए..

और महिला ने उत्तेजना बढ़ाने के लिए पहले तो पुरुष के हाथ-पैरों को नायलोन की रस्सी की मदद से कुर्सी से बांधा और एक रस्सी गले में बांध दी. इसके बाद महिला वॉशरूम चली गई तभी कुर्सी फिसली और पुरुष के गले में बंधी रस्सी फंदे की तरह कस गई.

वॉशरूम से लौटी तो उड़े होश…

जिससे मौके पर पुरुष की मौत हो गई. जब महिला वॉशरूम से बाहर आई तो ये सब देखकर उसके होश उड़ गए जिसके बाद उसने फौरन मदद मांगी.
महिला के मदद मांगने पर लॉज कर्मी फौरन उनके कमरे में कया और कुर्सी से बंधे पुरुष की रस्सी खोली.

इसके बाद जैसे ही पुलिस को घटना के बारे में पता चला फौरन पुलिस घटनास्थल पहुंची और महिला को हिरासत में लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया

पुलिस के सामने महिला ने मृतक युवक के साथ अपने अवैध संबंध को कबूल लिया है. पुलिस ने मामले पर वेटर, लॉज के मैनेजर और कमरे में सेवा देने वाले लड़के का बयान दर्ज कर महिला व पुरुष के मोबाइल फोन जब्त किए हैं.

वहीं महिला द्वारा उत्तेजना बढ़ाने के लिए किया गया कार्य चर्चाओं में है. कहा तो ये भी जा रहा है कि महिला ने पहले पोर्न मूवी देखी थी और फिर सेक्स के लिए पुरुष के हाथ-पैर कुर्सी से बांधे थे. फिलहाल पुलिस मामला की जांच कर रही है. घटना कुछ दिन पहले की है.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Maharashtranagpursafe sexsuffocationउत्तेजना की चाह में गई जानसेक्स के दौरान युवक की मौतसेक्स के समय पार्टनर को रस्सी से बाद मौत
Comments (0)
Add Comment