स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले कपल्स

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चले रहे जिस्म के गोरधंधे का भंडाफोड़ किया। दरअसल पुलिस-प्रशासन की ज्वाइंट टीम ने कौशाम्बी क्षेत्र स्थित महागुन मॉल के स्पा सेंटर में छापा मारकर 5 पुरुष और 4 युवतियों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान कपल्स आपत्तिजनक हालत मिले। फिलहाल स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है. यह स्पा सेंटर कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-तीन में महागुन मॉल के बेसमेंट में रुद्रा स्पा सेंटर नाम से चल रहा था. गिरफ्तार होने वालों में सेंटर संचालिका भी शामिल है. पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर की एक अश्लील वीडियो मिली थी.

ये भी पढ़ें..शादी के रिसेप्शन पर हुआ कुछ ऐसा, दूल्हा-दुल्हन ने जेल में मनाई सुहागरात !

मिली जानकारी के मुताबकि पुलिस को महागुन माल के स्पा सेंटर की अश्लील वीडियो मिली. उन्होंने इसकी पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र को सूचना दी. गुरुवार देर शाम अभय कुमार मिश्र ने अपर नगर मजिस्ट्रेट द्वितीय निखिल चक्रवर्ती व पुलिस टीम के साथ महागुन माल के बेसमेंट में चलने वाले रूद्रा स्पा सेंटर में छापा मारा. पुलिस व प्रशासनिक टीम को देखकर वहां भगदड़ गई.

आपत्तिजनक हालत में मिले कपल्स

पुलिस को रिसेप्शन सेंटर पर दिल्ली में जीटीबी एन्क्लेव निवासी युवती और मंडावली दिल्ली निवासी युवक मौजूद मिले. पुलिसिया पूछताछ में पता चला कि वे ग्राहकों का इंतजार कर रही थीं. पुलिस ने स्पा सेंटर के अंदर तलाशी ली तो दो कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले. स्पा सेंटर चलाने वालों में राजकुमार नामक व्यक्ति का नाम सामने आया है जो फरार है. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस स्पा सेंटर संचालक की तलाश में दबिश दे रही है.

पुलिस ने यहां से नितिन निवासी मंडावली दिल्ली, राशिद अल्वी निवासी दिलशाद गार्डन दिल्ली, अजय कुमार निवासी साहिबाबाद, कुनाल निवासी साहिबाबाद और अंकित निवासी इंदिरापुरम व चार महिलाओं को धर दबोचा है. गिरफ्तार होने वालों में सेंटर संचालिका भी शामिल है. सीओ अभय कुमार मिश्र ने बताया कि युवतियों से पूछताछ की गई. पता चला कि रिसेप्शन पर मौजूद युवती ने उन्हें अधिक पैसे कमवाने का लालच देकर देह व्यापार के गंदे धंधे में शामिल किया था. उन्होंने बताया कि स्पा सेंटर की एक अश्लील वीडियो मिली थी.

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Ghaziabad News TodayGhaziabad PolicePolice raid on sex racketspa centerUP Crime Newsup newsUP policeYogi government
Comments (0)
Add Comment