लखनऊ हिंसा मामले में बड़ी कार्यवाई, 27 उपद्रवियों के खिलाफ लगा गैंगस्टर ऐक्ट

19 दिसंबर को ठाकुरगंज में हुई हिंसा का मामले में बड़ी कार्यवाई

लखनऊ: सीएए के विरोध में 19 दिसंबर को ठाकुरगंज में हुई हिंसा का मामले में बड़ी कार्यवाई हुयी है। 27 उपद्रवियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट gangster act लगाया गया है।

बता दें नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के खिलाफ 19 दिसंबर को हुई आगजनी, तोड़फोड़ और पथराव हुआ था। पुलिस ने उपद्रव के मामले में 30 लोगों को गिरफ्तार किया था। जिसमें कुछ लोग अभी जेल में हैं तो कुछ जमानत पर बाहर हैं। अब इस मामले में शुक्रवार को 27 उपद्रवियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट gangster act की कार्रवाई की गई है।

गैंगस्टर की कार्रवाई के तहत मोहम्मद ताहिर नाम के व्यक्ति को पुलिस ने गैंग का लीडर बनाया है। इंस्पेक्टर ठाकुरगंज प्रमोद कुमार मिश्र ने बताया कि जिन लोगों के खिलाफ गैंगस्टर gangster act की कार्रवाई हुई है उसमें कुछ अभी जेल में हैं और कुछ जमानत पर बाहर हैं। वहीं, उपद्रव के मामले में गिरफ्तार 30 लोगों में दो नाबालिग और एक दिव्यांग है, इसलिए उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई नहीं की गई है। साथ ही बताया कि उपद्रव में शामिल कुछ लोग अभी फरार हैं, उनके खिलाफ वारंट के अलावा कुर्की की प्रक्रिया चल रही है।

gangster act
Comments (0)
Add Comment