पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का दो टुकड़ों में मिला शव

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे शुभम (Shubham) का दो टुकड़ों में रेलवे ट्रैक पर मिला शव, बड़े भाई ने लगाया गायत्री प्रजापति के राजनैतिक दुश्मनों पर हत्या का आरोप। इस आरोप के बाद पुलिस हत्या आत्महत्या के बीच गुत्थी सुलझाने में फंस गई। प्रतापगढ़ जीआरपी थाना इलाके के अमेठी में लखनऊ वाराणसी रेलवे ट्रैक पर मिला था शव।

ये भी पढ़ें..हैकेरो ने NRHM को बनाया अपना शिकार, 4 खातों ने उड़ाए 92 लाख रुपये

रेलवे ट्रक पर मिला शव

पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भतीजे शुभम (Shubham) का शव लखनऊ वाराणसी रेलखण्ड के पोल नम्बर 934/16 के पास भोर में मिला था। बताया जा रहा है कि ट्रेन नम्बर 04307 प्रयागराज बरेली पैसेंजर से हादसा हुआ था, ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन रोककर इस बात की प्रतापगढ़ कंट्रोल को सूचना दी थी।

सूचना के बाद SO जीआरपी मय फोर्स घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर अन्य विधिक कार्यवाई के लिए जीआरपी थाने प्रतापगढ़ पहुचे। शुभम की मौत की सूचना मिलते ही बड़ा भाई अरुण प्रजापति लखनऊ से भाग कर प्रतापगढ़ जीआरपी थाने पहुचा, मीडिया के सामने आरोप लगाया कि जिस तरह से मंत्री जीबीके विरोधी लगातार उन्हें फंसाते जा रहा है उन्होंने ही मेरे भाई की भी हत्या की और शव को रेलवे ट्रैक पर डाल दिया।

परिवार ने लगाया हत्या का आरोप 

रोते विलखते अरुण प्रजापति ने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव नजदीक होने के वजह से विरोधियों ने कराई हत्या। कोई एक दुश्मन नही तमाम दुश्मन है मंत्री जी के। मेरा भाई (Shubham) ऐसा नही थी कि आत्महत्या कर लेता, उसे लोगों ने शराब पिलाकर हत्या की है। इसके बाद पुलिस सकते में आ गई और पोस्टमार्टम के लिए दो डॉक्टरों का पैनल गठित करवाया और वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी।

अब पुलिस के सामने चुनौती आ गई है कि घटना की विस्तृत जांच करे और घटना की तह तक जाए हालांकि पहले पुलिस हादसा मानकर चल रही थी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

Gayatri Prajapati NewsShubhamup samacharUttar Pradesh newsअमेठी समाचारउत्तर प्रदेश समाचारगयात्री प्रसाद प्रजापतिपूर्व मंत्री गायत्रीपूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति समाचारयूपी समाचाररेलवे ट्रैक पर शव
Comments (0)
Add Comment