पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार, कुछ इस तरह खींच कर ले गई पुलिस, देखें Video

कई बार सुर्खियों में रहे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ शुक्रवार दोपहर को मुकदमा दर्ज किया गया। अमिताभ ठाकुर पर दुष्कर्म के आरोपी बसपा सांसद अतुल राय का सहयोग करने का आरोप है। पूर्व आईपीएस पर दुष्कर्म पीड़िता को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है।

ये भी पढ़ें..काबुल ब्लास्ट में मरने वालों की संख्या में बढ़कर हुई 103, आतंकी संगठन ने ली धमाकों की जिम्मेदारी

अमिताभ ठाकुर की गिरफ्तारी से जुडा एक वीडियो भी सोश्ल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडिया में दर्जनों पुलिस​कर्मी नजर आ रहे हैं। पुलिसकर्मी जबरन अमिताभ ठाकुर को पुलिस वाहन में बिठा रहे हैं। इस दौरान ठाकुर लगातार पुलिस का विरोध करते हुए कह रहे हैं कि मैं नहीं जाऊंगा। कदमा एसएसआई दयाशंकर द्विवेदी की तहरीर पर दर्ज किया गया है। अपनी गिरफ्तारी की सूचना खुद पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर दी है।

पूर्व IPS अमिताभ पर लगे गंभीर आरोप-

बता दें कि ठाकुर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करने वाली महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था। अमिताभ ठाकुर को बसपा सांसद अतुल राय के साथ कथित तौर पर सोशल मीडिया पर झूठी जानकारी फैलाने की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। अमिताभ ठाकुर ने यूपी विधानसभा चुनावों में सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Amitabh Thakur arrestedbsp mp atul raiFormer IPS officer Amitabh Thakur ArrestIPS Officer Amitabh ThakurLatest Lucknow News in HindiLucknow Hindi Samacharramitabh thakur arrestअमिताभ ठाकुर गिरफ्तारपूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुरयूपी पुलिसलखनऊ पुलिस
Comments (0)
Add Comment