पांच हैवानों ने मिलकर नाबालिग के साथ की हैवानियत की सारी हदे पार, वीडियो हुआ वायरल

एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर भागने का वीडियो सामने आया है।

एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद बिना कपड़ों के सड़क पर भागने का वीडियो सामने आया है। दरअसल, मेला देखने गई लड़की को अगवा करके पांच लड़कों ने गैंगरेप कर उसे बिना कपड़ों के ही सड़क पर छोड़ दिया। बता दें कि वीडियो किशोरी से गैंगरेप के बाद भागते समय का है। वहीं मामले में एसएसपी के आदेश पर भोजपुर थाना पुलिस ने 7 सितंबर को ही आरोपी अजय, नितिन, नौशे अली, इमरान और कपिल के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया था।

मेला देखने गई नाबालिग से गैंगरेप:

जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने बताया कि 15 साल की लड़की 1 सितंबर की शाम 7 बजे दोस्तों के साथ गांव के पास मेले में गई थी। वहीं जब वह रात 8 बजे वह मेले से लौट रही थी तो पास के गांव के ही 5 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। ये पांचों 2 बाइक पर सवार थे। फिर नाबालिग को सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए। वहां सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जिसके बाद बिना कपड़ों के उसे भगा दिया। वहीं कई लोगों ने उसे सड़क पर भागते हुए देखा, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। घर पहुंचते ही पीड़िता ने बड़ी बहन को घटना की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता की बहन अपने चाचा को लेकर थाने पहुंची।

ट्वीटर पर महिला ने शेयर किया वीडियो:

वहीं मंगलवार को एक महिला ने घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान है और एक आरोपी नौशे अली को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस तलाश कर रही है।

 

ये भी पढ़ें..शिक्षक ने साथियों के साथ मिलकर नाबालिग छात्रा के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

ये भी पढ़ें..लखनऊ के लूलू मॉल में नमाज पढ़ने का Video वायरल, हिंदू संगठन ने दी धमकी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

moradabad newsmoradabad policeteenager gang rapeteenager gang rape in Moradabadteenager ran away without clothesteenager ran away without clothes after gang rapeteenager ran away without clothes after gang rape in Moradabadteenager ran away without clothes after gang rape videoteenager ran away without clothes after gang rape video viral
Comments (0)
Add Comment