न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में इन खिलाड़ियों में से किसे मिलेगा मौका, जानें कौन होगा वो धुरंधर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर, यानी कल गुरुवार, सुबह 9:30 बजे से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 25 नवंबर, यानी कल गुरुवार, सुबह 9:30 बजे से टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा। भारतीय टीम के ओपनर रोहित शर्मा को आराम दिया गया है, वही धाकड़ ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर हो गए हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड BCCI कौन से बल्लेबाजों को न्यूजीलैंड के खिलाफ ओपनिंग का मौका दे सकता है ।आइये जानते हैं कौन से वो दो जाबांज खिलाड़ी होंगे जिन्हें टीम की कमान सम्हालने का मौका मिलेगा।

कौन से खिलाड़ी का होगा टेस्ट में डेब्यू?

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच होने से पहले भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल चोटिल हो गये हैं वही कीवी टीम का सामना करने के लिए अब मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल का ओपनिंग करना तय माना जा रहा है। दरअसल, असली लड़ाई नंबर 4 के लिए होगी, जिसके लिए श्रेयस अय्यर और सूर्यकुमार यादव में से सेलेक्टर्स को किसी एक को चुनना होगा क्योंकि दोनों ही बल्लेबाज बल्लेबाजी में माहिर हैं।

पहले भी इस खिलाड़ी को मिली है निराशा:

सूर्यकुमार यादव की वजह से श्रेयस अय्यर को टी20 वर्ल्ड कप 2021 में 15 सदस्य वाली भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। वही टेस्ट टीम में भी सूर्यकुमार यादव को जगह मिलने से  एक बार फिर  श्रेयस अय्यर को निराशा झेलनी पड़ सकती है ।

टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम:

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भारत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, मो सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

1st test matchchancecricket newscricket news in hindihindi cricket newsIndia New Zealandindia vs new zealandlatest cricket newsMayank AgarwalShreyas IyerShubman Gillsuryakumar yadavtest team" Suryakumar Yadavकेएल राहुलभारत न्यूजीलैंडमयंक अग्रवालरोहित शर्माविराट कोहलीशुभमन गिलश्रेयस अय्यरसूर्यकुमार यादव
Comments (0)
Add Comment