दो पक्षो में जमकर पथराव व फायरिंग, घर को कर दिया आग के हवाले

पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है

मेरठः थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर पथराव और फायरिंग (firing) हो गई। इतना ही नहीं एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर में आग भी लगा दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..लख़नऊ के अस्पतालों में Corona मरीजों को अटेंड करने का कराया गया अभ्यास

बताया जा रहा है कि थाना ब्रह्मपुरी इलाके के सराय मोहल्ला में अमीरुद्दीन और नदीम के परिवार में पिछले 3 सालों से किसी बात को लेकर रंजिश चली आ रही थी। आज भी अमीरुद्दीन के बेटा जीशान और नदीम के बेटे शादाब में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते-देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई और जमकर पथराव हुआ। इतना ही नहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरों पर फायरिंग (firing) करना शुरू कर दी जिसमें कई लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें..कोरोनाः कनिका की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, संपर्क में आए 43 की रिपोर्ट ने चौकाया…

अमीरुद्दीन पक्ष का आरोप है कि नदीम पक्ष के लोगों ने उनके घर में घुस कर आग लगा दी जिससे उनके घर में रखा हुआ काफी सामान जलकर राख हो गया। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दोनों पक्ष से कई लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है।

(रिपोर्ट- सागर कुशवाहा, मेरठ)

Firingmeerutup
Comments (0)
Add Comment