कोरोनाः कनिका की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, संपर्क में आए 43 की रिपोर्ट ने चौकाया…

जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट आई निगेटिव

कोरोना वायरस (corona) की चुनौतियों से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी के 16 जिलों को लॉकडाउन कर दिया है। इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika) की कोरोना (corona) जांच रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई है। लेकिन राहत की बात है कि उनके संपर्क में आने वाले 43 लोगों की जांच रिपोर्ट लगातार नेगेटिव मिल रही है। इसमें पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी भी शामिल है। हालांकि अभी कुछ लोगों की (corona) की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें.. Corona: राजधानी में सब्जियों के दाम छू रहे आसमान

बता दें कि राजधानी लखनऊ में कनिका कपूर के corona पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क में रहने वालों के सैंपल लिए गए थे। इसमें चिकित्सा मंत्री जय प्रताप सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, पूर्व मंत्री जितिन प्रसाद भी शामिल थे। उपमुख्यमंत्री एवं चिकित्सा मंत्री की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी लेकिन जितिन प्रसाद व उनकी पत्नी की रिपोर्ट रविवार को आई । दोनों की रिपोर्ट निगेटिव है। इसी तरह केजीएमयू की लैब में आए अन्य सैंपल की भी जांच की जा रही है।

दरअसल रविवार को कुल 43 सैंपल की जांच की गई। ये सभी निगेटिव है। अन्य सैंपल अभी जांच की प्रक्रिया में है। केजीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में सैंपल आ रहे है। इसी स्थिति में जांच रिपोर्ट आने में वक्त लग रहा है। हालांकि अभी तक सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन के पहले दिन लखनऊ समेत इन जिलों में सड़कों पर सन्नाटा

CoronaKanika kapoorlucknowreport positiveup
Comments (0)
Add Comment