युवराज सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, क्रिकेटर चहल पर की थी भद्दी टिप्पणी…

अधिवक्ता और दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर

भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह दूसरी एफआईआर दर्ज हुई है। युवी द्वारा पिछले साल इंस्टाग्राम पर लाइव के दौरान दलितों के खिलाफ की गई कथित टिप्पणी के मामले में हिसार में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें..पति ने सबके सामने खोले बेडरूम सीक्रेट, शर्म से लाल हुई शिल्पा शेट्टी का ऐसा था रिएक्शन

हुई थी गिरफ्तार की मांग

इस पूर्व ऑलराउंडर के खिलाफ यह FIR अधिवक्ता और दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर दर्ज की गई है। उन्होंने पिछले साल दो जून को युवराज के खिलाफ एक शिकायत देकर मुकद्दमा दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग की थी।

उन्होंने आरोप लगाया था कि पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर अपने साथी क्रिकेटरों से बातचीत के दौरान दलित समाज को लेकर अपमानजनक टिप्पणी की थी।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा

जिसके बाद रविवार को हरियाणा पुलिस ने हिसार के थाना हांसी में आईपीसी की धारा 153, 153 A, 295, 505 के अलावा एससी/एसटी एक्‍ट की धारा 3 {1) (r) और 3(1)(s) के तहत एफआईआर दर्ज की है।

चहल को बोले थे आपत्तिजनक शब्द

दरअसल पिछले साल लॉकडाउन में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम चैट के दौरान युवराज ने आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया था।

युवराज ने यहां युजवेंद्र चहल के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्हें ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। बाद में उन्होंने सार्वजनिक तौर पर इसके लिए माफी भी मांगी थी।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricketcricket newsYuvrah Singh ChahalYuvraj SinghYuvraj Singh Yuzvendra ChahalYuzvendra Chahalक्रिकेट न्यूजयुजवेंद्र चहलयुवराज सिंह
Comments (0)
Add Comment