धार्मिक स्थान के निर्माण को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले मेें धार्मिक स्थल पर बुनियाद भराने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे (between) व धारदार हथियार चलें। जिसमें हियुवा तहसील प्रभारी समेत छह लोग घायल हुए है। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा लिखे जाने की बात कही है।

ये भी पढ़ें..यूपी में फिर IPS अफसरों का तबादला, अब इन जिलों के बदले गए कप्तान…

हिंदू युवा वाहिनी ने रोकवाया काम

कैसरगंज थाना क्षेत्र के गांव चकपिहानी निवासी राज कुमार मिश्रा अपने साथियों के साथ देव स्थान की बुनियाद भरवा रहे थे। हिंदू युवा वाहिनी के तहसील प्रभारी रमेश चौधरी अपने परिजन व साथियों के साथ पहुंचकर यह आरोप लगाते हुए काम रोकवा दिया कि पुरानी जगह से आगे बढ़कर बुनियाद भरवाई जा रही है।

इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। बात बढ़ी तो दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे। मारपीट (between) में हियुवा तहसील प्रभारी के सर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। तहसील प्रभारी की ओर से उदयभान चौधरी को गंभीर चोटे आई, जबकि दूसरे पक्ष राज कुमार मिश्रा की ओर से शिव शंकर मिश्रा, अरविंद मिश्रा व नूतन की मां को गंभीर चोटे आई।

मुकदमा दर्ज…

सूचना पर कोतवाल संजय गुप्ता दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया। कोतवाल ने बताया कि दोनों पक्षों में छह लोगों को चोटे आई है। दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के सात घंटे बाद दुल्हन ने दिया बेटे को जन्म, सुहागरात की तैयारी जुटा दूल्हा हुआ बेहोश…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

धार्मिक स्थाल के निर्माण को लेकर बवालबहराइच न्यूजबहराइच पुलिसमारपीटमुकदमा दर्ज
Comments (0)
Add Comment