गेस्ट हाउस में बेहोश कर महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म, दोस्तों के सामने बदनाम करने का भी आरोप

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तैनात एक महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। रायबरेली में तैनात आगरा की महिला सिपाही ने रेलवे के लोको पायलट पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए आगरा के थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है।

पीड़िता का आरोप है कि शादी का वादा कर दहेज की मांग की और एक दिन गेस्ट हाउस में बेहोश कर दुष्कर्म किया। वहीं पुलिस मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..पीएम किसान सम्मान निधि में बड़ा घोटाला आया सामने

लोको पायलट ने किया था शादी का वादा

बताया जा रहा है कि एत्माद्दौला क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी महिला सिपाही के मुताबिक, उसकी मुलाकात डेढ़ साल पहले रेलवे के लोको पायलट से हुई थी। मुलाकात के बाद उसने शादी का वादा किया। इसी बीच युवती की नौकरी उत्तर प्रदेश पुलिस में लग गई और उसे सिपाही के पद पर रायबरेली में तैनाती मिली।

दहेज में की गई 25 लाख रुपये की मांग

इसके बाद युवती के पिता जब युवक के घर पर रिश्ते की बात करने गए तो दहेज में 25 लाख रुपये की मांग की गई। इस पर जब पिता ने युवक के परिजनों से बेटी के सिपाही होने की बात कही तो उन लोगों ने नौकरी छोड़ने का दबाव बनाया। युवती ने नौकरी छोड़ने से मना कर दिया।

बेहोश कर महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म

इसके बाद 31 जुलाई को महिला सिपाही एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आगरा आई थी। एक अगस्त को बहाने से आरोपी युवक उसे अपने साथ गेस्ट हाउस लेकर गया। आरोप है कि युवती को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी, जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में युवक ने उसका दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और अपने दोस्तों के सामने उसे बदनाम भी किया।

युवक ने कहीं और तय की शादी

लॉकडाउन के दौरान आरोपी युवक ने कहीं और रिश्ता तय कर लिया था ,जिसकी जानकारी युवती को नहीं दी। मार्च में लॉकडाउन होने की वजह से महिला सिपाही को छुट्टी नहीं मिल पाई थी। पीड़िता की शिकायत पर जांच में जुटी पुलिस थाना एत्माद्दौला के प्रभारी इंस्पेक्टर उदयवीर मलिक ने बताया कि पीड़िता ने शिकायत की है। मामले की जांच की जा रही है और फिर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..UP में सख्त होगी साप्ताहिक बंदी, CM योगी ने दिए कड़े निर्देश

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Ambedkar Nagar policeRae Bareli newsup news in hindiUP news updatesUP policeUttar Pradesh newswoman constable charged with rapeमहिला सिपाही ने लगाया रेप का आरोपरायबरेली न्यूजरेप
Comments (0)
Add Comment