महिला पुलिसकर्मी निकली बेवफा, प्रेमी ने तमंचे से खुद को उड़ाया!

लड़के के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी व उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाये है ।

सात जन्मों का साथ निभाने की कसमें खाकर महिला पुलिसकर्मी ने जब अपने प्रेमी को धोखा देते हुए दूसरे युवक से रिश्ता तय कर लिया तो प्रेमी सहन नहीं कर सका। प्रेमी ने अपने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें-यूपी में अपराधी बेखौफ, सरेआम पत्रकार को मारी गोली

हापुड़ के थाना सिंभावली गांव के भगवानपुर में युवक ने अपने बचपन की मित्र से कई वर्षों प्रेम प्रसंग चलता रहा ।प्रेमिका की पढ़ाई पूरी करने के बाद यूपी पुलिस में सिपाही के पद पर नौकरी मिल गई जबकि युवक की सरकारी नौकरी नहीं लग पाई। प्रेमी ने गांव में ही मोबाइल शॉप खोल ली।

युवक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन लॉकडाउन के कुछ समय पूर्व ही उसके परिजनों ने महिला पुलिस कर्मी की शादी जनपद बुलंदशहर के एक युवक से तय कर दी। जिसकी जानकारी प्रेमी को होने पर वह अपनी बचपन के प्यार को अपना बनाना चाहता था जब प्रेमी असफल हुआ तो रविवार की रात को अपने घर में तमंचा से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें-10 और IPS अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट..

सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर लड़के के परिजनों ने महिला पुलिसकर्मी व उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाये है ।

(रिपोर्ट-विकास कुमार,हापुड़)

educationfemale policemangunHapurLockdownlovermaaany yearsmarriagepostmartumsucideजनपद बुलंदशहरप्रेम-प्रसंगबचपन की मित्रसरकारी नौकरीहापुड़ के थाना सिंभावली गांव के भगवानपुर
Comments (0)
Add Comment