यूपी में अपराधी बेखौफ, सरेआम पत्रकार को मारी गोली

गाजियाबाद की घटना, पुलिस ने मुख्य आरोपी में समेत 5 किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे है, बदमाशों पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं बचा। ताजा मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का जहां बीती रात एक पत्रकार को बाइक पर आए तकरीबन आधा दर्जन बदमाशों ने मारपीट करने के बाद उसे गोली मार दी। गोली उसके सिर पर जिसे गंभीर अवस्था में शहर के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें..यूपी में कोरोना की रफ़्तार हुई तेज, लखनऊ में सबसे ज्यादा केस

फिलहाल पत्रकार की हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना बीती रात तकरीबन साढे 10 बजे की है। बताया जा रहा है कि  पत्रकार विक्रम जोशी की तीन दिन पहले आरोपी युवकों ने भांजी पर अश्लील फब्तियां कसी थी, जिसको लेकर मारपीट भी हुई थी।

3 लोग नामजद..

उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी यशोदा अस्पताल में पहुंचे और घटना के संबंध में परिजन से बातचीत की। इस घटना में परिजन की तरफ से 3 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। हालांकि पुलिस ने मुख्य आरोपी रवि सहित 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बाकी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।

वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया है कि परिजन से बातचीत के बाद उन्हें ठोस जानकारी मिली है और उसी के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है। फरार चल रहे अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..चर्चित हत्याकांड मामले में DSP सहित 11 पुलिसकर्मी दोषी करार

crime newsGhaziabadGhaziabad crimeGhaziabad gunshotGhaziabad Latest NewsGhaziabad NewsGhaziabad News in HindiJournalist Shot in GhaziabadLive cctv gunshotगाजियाबाद अपराधगाजियाबाद पुलिसलाइव सीससीटीवी फायरिंग
Comments (0)
Add Comment