भाजपा नेता की कार में EVM बरामद ! 4 अधिकारी सस्पेंड…

असम में दूसरे राउंड की वोटिंग के बाद भाजपा नेता से जुड़ी कार में EVM ले जाने का आरोप लगने पर चुनाव आयोग ने 4 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। इन 4 अफसरों में से एक पीठासीन अधिकारी भी है।

ये भी पढ़ें..फेसबुक पर कमेंट से गुस्साए कांस्टेबल ने युवक को मारी गोली…

प्रियंका गांधी ने चुनाव आयोग से की मांग

दरअसल गुरुवार को मतदान के बाद करीमगंज जिले में बीजेपी कैंडिडेट से जुड़ी एक कार में EVM मशीन मिलने का आरोप लगा था और हिंसा फैल गई थी। यही नहीं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी कई ट्वीट कर चुनाव आयोग से इस मामले में निर्णायक कार्रवाई की जाने की मांग की थी।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चुनाव आयोग की कार खराब होने के चलते पोलिंग एजेंट्स ने बीजेपी नेता से जुड़ी कार से लिफ्ट ले ली थी।
चुनाव आयोग ने कहा है कि जांच में सभी EVM पूरी तरह सुरक्षित पाई गई हैं। उनकी सील नहीं टूटी है। आयोग ने बताया कि ईवीएम समेत बीयू, सीयू और वीवीपैट को स्ट्रॉन्ग रूम में सुरक्षित जमा कर दिया गया था।

149 पर दोबारा मतदान कराने का फैसला

हालांकि इसके बाद भी एहतियात के तौर पर रताबारी विधानसभा सीट के पोलिंग स्टेशन इंदिरा एम.वी. स्कूल के पोलिंग बूथ नंबर 149 पर दोबारा मतदान कराने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा विशेष पर्यवेक्षक से पूरे मामले में रिपोर्ट भी मांगी गई है।

दरअसल गुरुवार शाम को गुवाहाटी स्थित एक पत्रकार ने बीजेपी नेता से जुड़ी कार में ईवीएम मिलने का वीडियो ट्वीट किया था। यही नहीं कथित तौर पर ईवीएम पाए जाने पर भीड़ ने कार को घेर लिया था। हालांकि अब तक बीजेपी नेता की ओर से इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Assam Assembly ElectionAssam Assembly Election 2021Assam Assembly Election NewsAssam Election 2021Assam Election Newsअसम इलेक्शन 2021असम विधानसभा चुनावअसम विधानसभा चुनाव 2021बीजेपी नेताभाजपा नेता कार
Comments (0)
Add Comment