वकीलों ने कलेक्ट्रेट परिसर में दरोगा को बेरहमी से पीटा,Video वायरल

कलेक्ट्रेट परिसर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब वकीलों एक दरोगा बेहरमी से पिटाई कर दी। इस दौरान दरोगा ने मौके भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई और एसएसपी कार्यालय पहुंचा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। वहीं एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि दरोगा सस्पेंड चल रहा है। इसकी पहले से कई शिकायतें हैं।

ये भी पढ़ें..बेलगाम हुई यूपी पुलिस, पुलिसकर्मियों के कारनामो से खाकी हो रही शर्मसार

बता दें कि मामला यूपी के इटावा जिले का यहां कलेक्ट्रेट परिसर में ही डीएम, एसएसपी का कार्यालय और कचहरी है। दरोगा विजय प्रताप गुरुवार को अपने किसी काम के चलते कचहरी में अधिवक्ता धर्मेंद्र पांडे के पास गया था। उसने काम में हो रही देरी के लिए वकील से शिकायत की। यह भी कहा कि यदि न हो पाए तो पैसा वापस कर दिया जाए। इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। तभी धर्मेंद्र पांडेय व अन्य ने मिलकर दरोगा विजय प्रताप को पीटना शुरू कर दिया।

अधिवक्ता ने एसएसपी से की दरोगा की शिकायत

पीड़ित दरोगा ने कहा कि वकील से मैंने अपने पैसे वापस मांगे थे और उसी को लेकर तमाम अधिवक्ताओं ने उसे पीटा है। ये पूरा मामला एसएसपी के सामने पहुंचा। अधिवक्ता धर्मेंद्र पांडे ने एसएसपी आकाश तोमर से दरोगा की शिकायत की। एसएसपी ने दरोगा को सिविल लाइन थाने भिजवा दिया। बताया कि, यह सब इंस्पेक्टर सस्पेंड चल रहा है और पहले से इसकी कई शिकायतें हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें..लेड़ी डॉन सोनू पंजाबन को 24 की सजा, किये थे कई गुनाह…

(रिपोेर्ट- विवेक दुबे, इटावा)

EtawahEtawah newsUttar Pradesh Police SI
Comments (0)
Add Comment