शिवपाल के करीबी ‘बागी’ विधायक को अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला…

सपा से निष्कासित होते ही विधायक हरिओम यादव ने सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पर जुबानी हमला बोला है

सपा से अलग होकर अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) का गठन करने दिग्गज नेता शिवपाल सिंह यादव के बेहद करीबी समझे जाने वाले फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज से समाजवादी पार्टी के विधायक हरिओम यादव को अखिलेश ने पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें..सुशांत के बाद MS Dhoni फिल्म के एक और एक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द…

वहीं सपा से निष्कासित होते ही विधायक हरिओम यादव ने सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव पर जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा कि रामगोपाल यादव ने मुझे पार्टी से निकलवाया है.

प्रो. रामगोपाल यादव पर बोला हमला…

विधायक हरिओम यादव ने कहा कि उन्होंने प्रो. रामगोपाल का विरोध किया था. उनके शराब माफिया भांजे का विरोध किया इसलिए उनको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया. यही नहीं हरिओम ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को आड़े हाथों लिया. कहा कि अब सपा पर अखिलेश यादव का कब्जा नहीं है.

अब रामगोपाल व उसके लड़के की समाजवादी पार्टी हो गयी है. उनका दावा है कि अगर रामगोपाल यादव की चलेगी तो पार्टी खत्म हो जाएगी. वे यह भी कहने से नही चूके कि 2022 में पूरे प्रदेश में समाजवादी पार्टी को 20 सीटे भी नही मिलेगी, लेकिन हरीओम सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव से रिश्तेदारी है और बनी रहेगी.

हरिओम पर लगे गंभीर आरोप…

सिरसागंज विधायक हरीओम सिंह यादव पर काफी दिनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप लग रहे थे. फीरोजाबाद जिले के सपा नेताओं ने उनके खिलाफ एकजुट होकर पार्टी से निष्कासित किए जाने की मांग हाईकमान से की थी.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने विधायक के बेटे विजय प्रताप को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए पहले ही पार्टी से बाहर कर दिया था. वर्तमान में हरीओम सिंह यादव को शिवपाल सिंह यादव के खेमे का माना जाता है.

पिछले महीने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फीरोजाबाद जिले की तीन सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित किए थे. उन्होंने सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम सिंह यादव को प्रसपा की ओर से प्रत्याशी घोषित किया है.

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

akhilesh yadav expelled mla hariom yadavEtawah newsfirozabad sirsaganj ml hariom yadavsamahjwadi party newsShivpal Singh
Comments (0)
Add Comment