सपा नेता की गोली मार कर हत्या, फैली सनसनी

प्रदेश में  प्रधानी चुनाव की सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है और ऐसे में उसको लेकर रंजिश में मारपीट और हत्याओं (हत्या) का दौर भी चालू हो गया है। ताजा मामला इटावा जनपद के बसरेहर थाना क्षेत्र का है जहां पर एक निवर्तमान प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता राजकुमार उर्फ बबलू यादव को गोली मार दी गई ,बबलू की अस्पताल ले जाते समय  रास्ते में मौत हो गई।

ये भी पढ़ें..Video: 33 साल की इस चमगादड़ की हरकतें देख, आप भी हो जाएंगे हैरान…

मामूली विवाद में गई जान

इटावा जिले के बसरेहर थाना क्षेत्र के भदवा सावरन के  राजकुमार यादव उर्फ बबलू यादव अपने दोस्तों के साथ नगला लाइक मे गए हुए थे,और वही किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद राजकुमार यादव उर्फ बबलू को गोली मार दी गई। बबलू की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई ।जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें देखते हुए देखते ही मृत घोषित कर दिया ।

घटना के बाद से समाजवादी पार्टी के नेताओं का जिला अस्पताल में जमावड़ा लगा हुआ है। मृतक के परिजनों के अनुसार राजकुमार बबलू अपने ग्राम पंचायत भादवा सावरन से प्रधान था और आगामी चुनाव में प्रधानी की तैयारी कर रहा था। और प्रधानी चुनाव की बात को लेकर रंजिश का मामला भी सामने आया है।

आरोपियों की हुई पहचान

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। और आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है पुलिस का कहना है कि घटना (हत्या) के समय राजकुमार उर्फ बबलू के साथ मौजूद लोगों  को चिन्हित कर लिया गया है।

फिलहाल उनके मोबाइल फोन है और लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रही है।वही चुनावी रंजिश के एंगल से जांच की बात कह रही है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

 

(रिपोर्ट-विवेक दुबे, इटावा)

Akhilesh YadavEtawah newsEtawah News HindiEtawah PolicekilledSamajwadi PartySP leader killed in EtawahSP leader shotअखिलेश यादवइटावा न्यूजइटावा न्यूज हिन्दीइटावा पुलिसइटावा में सपा नेता हत्यासपा नेता को मारी गोलीसमाजवादी पार्टीहत्या
Comments (0)
Add Comment