एटा फर्जी मुठभेड़ मामलाः इंस्पेक्टर और दो सिपाहियों के खिलाफ बड़ी कार्यवाई…

पुलिस ने ढाबा स्वामी के भाई सहित 10 लोगों को फर्जी मुठभेड़ में भेज दिया था जेल...

यूपी की एटा पुलिस का बड़ा कारनामा सामने आया है। देहात कोतवाली पुलिस ने ढाबा स्वामी के भाई सहित 10 लोगों को फर्जी मुठभेड़ में जेल भेज दिया। पीडि़त की शिकायत पर जांच हुई, तो पूरा मामला खुल गया।

ये भी पढ़ें..DM ने कहा मारो, SP ने छाती पर बूट रख कर मारा- विधायक ने हाँफते हुए सुनाई आपबीती…

वहीं पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जिसके बाद एसएसपी ने स्वाट टीम के दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है, साथ ही पूरी स्वाट टीम भंग कर दी है। जबकि इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह पहले से ही निलंबित चल रहा है। आइजी पीयूष मोर्डिया ने मामले की जांच अलीगढ़ जिले को स्थानांतरित कर दी है।

10 लोगों को फर्जी मुठभेड़ में किया था गिरफ्तार

बता दें कि देहात कोतवाली पुलिस ने चार फरवरी, 2021 को कासगंज रोड स्थित ढाबा के संचालक प्रवीन के भाई पुष्पेंद्र सहित 10 लोगों को मुठभेड़ में गिरफ्तार दिखाकर आर्म्स एक्ट, गांजा व अवैध शराब की धाराओं में जेल भेज दिया। प्रवीन ने मामले की शिकायत एसएसपी सुनील कुमार सिंह से की। एएसपी राहुल कुमार की जांच में पूरा मामला फर्जी निकला।

तीन पुलिसकर्मी निलंबित…

पुलिस सभी को ढाबे से पकड़कर लाई थी। एसएसपी ने सिपाही शैलेंद्र सिंह और संतोष सिंह को निलंबित कर दिया। इधर, ढाबा स्वामी प्रवीन की तहरीर पर मंगलवार को तीनों आरोपितों के खिलाफ उगाही, भ्रष्टाचार अधिनियम, अवैध रूप से हिरासत में रखने, आर्म्स एक्ट, आबकारी अधिनियम और एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई है।

लाखों की शराब हुई थी गायब…

कोतवाली देहात से करीब 35 लाख रुपये कीमत की शराब गायब हो गई थी। यह शराब पुलिस ने तस्करों से बरामद की गई थी। इस मामले की रिपोर्ट इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल सिंह व हेड मोहर्रिर रिसाल सिंह के खिलाफ दर्ज कराई गई थी। दोनों को निलंबित कर दिया गया था। दोनों ही फरार चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- आर.बी. द्विवेदी, एटा)

#stateagra-city-crimeEtah newsEtah PoliceFake encounterfake encounter in Etahnewsreport against inspectorUP Crimeup newsUttar Pradesh latest newsइंस्पेक्टर और दो सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्टएटा में फर्जी मुठभेड़फर्जी मुठभेड़
Comments (0)
Add Comment