इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने शेयर की बिना कपड़ों की तस्वीरें, मचा बबाल

क्रिकेटर सारा टेलर दुनियाभर में चल रहे महिलाओँ की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा हैं...

इंग्लैंड की 30 वर्षीय महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर एक बेहरतरीन खिलाड़ी के तौर पर जानी जाती हैं। महिला क्रिकेटर सारा टेलर शानदार खिलाड़ी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

ये भी पढ़ें..बहू को मालिश करता देख बेकाबू हुआ ‘बाउजी’ का दिल, फिर जो हुआ….

इंस्टाग्राम पर शेयर की न्यूड तस्वीरें

टेलर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है, जो इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है।हालांकि तस्वीर शेयर करने के पीछे उनकी एक खास वजह भी है।

दरअसल सारा टेलर दुनियाभर में चल रहे महिलाओँ की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा हैं। हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि वे ऐसा करते हुए सहज महसूस नहीं कर रही थीं लेकिन इसके बावजूद उन्हें इस अभियान से जुड़कर गर्व महसूस हो रहा है।

फोटो शेयर कर सारा बोली मुझे गर्व

महिला क्रिकेटर सारा टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक न्यू’ड तस्वीर पोस्ट की है और साथ कैप्श’न में लिखा है कि यह तस्वीर शेयर कर मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। लेकिन महिलाओं के लिए इस अभियान से जुड़कर मुझे काफी गर्व महसूस जरूर हो रहा है।

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

cricketerphotopostSarah Taylorthe most beautifulThe worldwithout clotheswomanइंग्लैंड की महिला किक्रेटरन्यूड फोटोविकेटकिपर सारा टेलर
Comments (0)
Add Comment