बहू को मालिश करता देख बेकाबू हुआ ‘बाउजी’ का दिल, फिर जो हुआ….

वेब सीरीज मिर्जापुर में रसिका दुग्गल के बोल्ड सीन ने सबको हैरान कर दिया था...

वेब सीरीज मिर्जापुर में रसिका दुग्गल के बोल्ड सीन ने सबको हैरान कर दिया था. कुछ तो त्रिपाठियों के घर का उसूल था कि अपनी अय्याशी के लिए घर की बहुओं को भी नहीं छोड़ते थे. वो फिर घर के बुजुर्ग (बाउजी) ही क्यों ना हो.

ये भी पढ़ें..दो पुलिसकर्मियों पर युवती ने लगाए गंभीर आरोप, ऑडियो वायरल होते ही दोनों निलंबित…

कुलभूषण खरबंदा जिन्होंने कालीन भैया के पिता का किरदार निभाया है. वे जब अपनी बहू बीना त्रिपाठी को अपने पैरों की तेल मालिश करते देखते हैं तो उनका दिल पिघल जाता है.

शरीफ घर की बहुएं बाहर मुंह नहीं मारा करतीं

बीना जब उठकर जाने लगती है. तब बाउजी कहते हैं. तुम्हें सीखाना चाहता हूं कि शरीफ घर की बहुएं बाहर मुंह नहीं मारा करतीं. दरवाजा बंद करके नजदीक आओ. मुझे पता है तुम भागोगी नहीं. तुम सिर्फ त्रिपाठियों के लिए हो. और फिर…

रसिका ने इतना बोल्ड किरदार नहीं निभाया

https://www.youtube.com/watch?v=kK9-5WWR3N0&feature=emb_title

एक इंटरव्यू में रसिका ने बताया कि इससे पहले उन्होंने इतना बोल्ड किरदार नहीं निभाया है. सबसे बड़ी बात है कि डॉन की बीवी होने के बावजूद बीना त्रिपाठी को अपनी डिजाइर पता हैं और उसे इस बात को लेकर न किसी तरह का डर है न कोई हिचकिचाहट.

वो अपनी सेक्स की इच्छा पूरी करने के लिए एक्सप्लोर भी करती है. कभी कालीन भैया के साथ कभी मुन्ना त्रिपाठी के साथ तो कभी बाउजी के साथ.

ये भी पढ़ें..सरकार का बड़ा फैसलाः पुलिस विभाग में सिपाही-दारोगा के पदों पर अब किन्नरों की होगी सीधी नियुक्ति

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Beena Tripathihot videokissing videokulbhushan kharbandamirzapur bed scenemirzapur hot sceneMirzapur season 2oil massage before sexPankaj TripathiRasika Dugal intimate videorasika dugal sex scenerasika duggal 10 photossex with baujiSexual Desiretail malishweb series Beena Tripathiबाउजी
Comments (0)
Add Comment