खबर कवरेज करने से बौखलाए डॉक्टर ने मीडियाकर्मी को फोन पर दी गालियां…

महोबा जिले में तैनाती स्थल से नदारद चल रहे डॉक्टर की खबर कवरेज करने से बौखलाए डॉक्टर द्वारा मीडिया कर्मी को शराब के नशे में फोन कर जमकर गाली गलौज करने का ऑडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वायरल हो रहे ऑडियो का सीएमओ ने संज्ञान लेकर डॉक्टर को नोटिस जारी कर ऑडियो की जाँच के आदेश दिये हैं।

ये भी पढ़ें..पुलिस लाइन में लगे बार बालाओं के अश्लील ठुमके, IG ने 11 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित

कई महीनों से स्वास्थ्य केन्द्र से अनुपस्थित

पूरा मामला महोबा जिले के विकासखंड जैतपुर के अन्तर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र खमा का है। जहाँ तैनात प्रभारी डॉक्टर वंशगोपाल गुप्ता बीते कई महीनों से स्वास्थ्य केन्द्र से अनुपस्थित चल रहे है। जिसकी जानकारी क्षेत्रीय मीडिया कर्मी को होने पर मीडिया कर्मी ने स्वास्थ्य केन्द्र खमा पहुँच।

वहीं डॉ बंशगोपाल गुप्ता के नदारद रहने की खबर बनाने के दौरान मौके पर मिले मरीजों से डॉक्टर के बारे में जानकारी की तो मरीजों का कहना था कि डाॅ. साहब महीनों से अस्पताल नही आये है कभी कभी आते हैं। इस विषय में जब मीडियाकर्मी ने डॉ बंशगोपाल गुप्ता से बात की तो उन्होंने कोई संतोषजनक जबाब नहीं दिया।

नशे में मीडियो कर्मी को दी भद्धी-भद्धी गालियां

जिसके बाद डॉक्टर ने रात 11 बजे शराब के नशे में मीडिया कर्मी को फोन पर की भद्धी- भद्धी गाली – दी और कहा कि मैं बांदा में प्राईवेट क्लीनिक चलाता हूँ तुम्हें जो कुछ छापना हो छाप दो मेरा कुछ नहीं हो सकता हैं,

डॉक्टर की अभद्रतापूर्ण ऑडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिले के आलाधिकारियों में हड़कंप मच गया आनन फानन में सीएमओ ने मामला संज्ञान में लेकर डॉक्टर को नोटिस भेज कार्यवाही शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- भानु प्रताप सिंह, महोबा)

नदारद चल रहे डॉक्टरमहोबा न्यूजमहोबा पुलिसमीडिया कर्मी को दी गालियांविकासखंड जैतपुरहॉक्टर की करतूतहॉक्टर को नोटिश
Comments (0)
Add Comment