दो ट्रकों में भीषण टक्कर, एक की मौत…

महोबा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नही ले रहा आज फिर तेजरफ्तार दो ट्रकों की आमने सामने भीषण भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक ट्रक का खलासी ट्रक में बुरी तरह से फंस गया ट्रक में फंसे खलासी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः पुलिस अफसर ने रिश्वत में मांगी युवती की आबर, बंद कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए…

मामला कबरई थाना क्षेत्र के कानपुर सागर राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित अलीपुरा गांव के पास का है जहाँ दो तेजरफ्तार ट्रकों की भीषण भिंडन्त हो गई टक्कर इतनी भीषण थी कि दुर्घटनाग्रस्त एक ट्रक का खलासी फतेहपुर जिले के ग्राम सुनहई का रहने बाला अनुज पुत्र मलखान ट्रक में फंसकर गम्भीर रूप से घायल हो गया।

घर में मचा कोहराम…

सूचना पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से बाहर निकाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।जहाँ डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। खलासी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया तो वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक अनुज पुत्र मलखान जनपद फतेहपुर की सड़क हादसे में मौत हो गई है जिसके शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

ये भी पढ़ें..अपनी विदाई में इतना रोई दुल्हन कि आ गया हार्ट अटैक, हुई मौत

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोेर्ट- भानु प्रताप सिंह, महोबा)

भीषण सड़क हादसामहोबा न्यूजमहोबा पुलिसयूपीरोड़ एक्सीडेंटहादसा
Comments (0)
Add Comment