शर्मनाक ! बुजुर्ग महिला के हाथ पैर बांध कर किया दुष्कर्म, हालत गंभीर

यूपी की योगी सरकार भले महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो लेकिन जमीनी हकीकत तो कुछ और ही है. प्रदेश में लगातार महिलाओं के साथ अपराधिक (raped) घटनाएं हो रही है.

वहीं महोबा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां कबरई कस्बे में एक दलित वर्ग की बुजुर्ग महिला के साथ कथित तौर पर रेप (raped) किया गया. महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक झोपड़ी में बुजुर्ग दलित महिला गंभीर हालत मिली महिला के हाथ पैर बंधे हुए थे.

ये भी पढ़ें..UP में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 18 अफसरों का तबादला, 3 जिलों के DM भी बदले, देखें लिस्ट

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं महोबा के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेन्द्र कुमार गौतम ने सोमवार को बताया कि रविवार को एक अनजान व्यक्ति की सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और उन्हें कबरई कस्बे में एक बस्ती से कुछ दूर एक झोपड़ी में बुजुर्ग दलित महिला गंभीर हालत में मिली, उसके हाथ-पैर बंधे थे. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

उन्होंने बताया कि महिला ने अस्पताल में पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों को बताया कि उसके साथ भारत कुशवाहा (45) नाम के एक व्यक्ति ने रेप (raped) किया और फिर वहां से भाग गया. पीड़िता की शिकायत पर रेप और जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज कर भारत कुशवाहा और उसके मामा को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

gang rapeMuzaffarnagarUP CrimeUP policeबुजुर्ग महिला से रेपमहोबा न्यूजमहोबा पुलिसयूपी पुलिसरेप
Comments (0)
Add Comment