हाटस्पॉट का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण, बेवजह बाहर निकलने पर होगी ये कार्यवाही…

बहराइच– कानूनगोपुरा दक्षिणी में लगातार मिल रहे कोरोना के मरीजों को देखते हुए सोमवार को जिलाधिकारी ने पुलिस अधीक्षक के साथ निरीक्षण किया। उन्होंने हॉटस्पाट मोहल्ले में लोगों के आवागमन चोरी छिपे होने पर कार्रवाई के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें-विधायक के इस कारनामे से नाराज अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला

डीएम ने कहा कि हॉटस्पॉट मोहल्ले के नामित कर्मचारी लोगों को घर-घर आसानी से सामान पहुंचाएं। जिससे हॉटस्पॉट में किसी को समस्या न हो। शहर के मोहल्ला कानूनगोपुरा दक्षिणी में 11 जून को एक वृद्ध कोरोना संक्रमित मिला था। इसके बाद मोहल्ले को हॉटस्पाट कर दिया गया था। लेकिन मोहल्ले में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला जारी है। अब छह रोगी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। सोमवार को जिलाधिकारी शंभु कुमार, एसपी विपिन मिश्रा के साथ मोहल्ले में पहुंचे। उन्होंने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट आईएएस सूरज पटेल, सीएमओ डॉ. सुरेश कुमार सिंह, ईओ पवन कुमार और अन्य अधिकारियों के साथ मोहल्ले की व्यवस्था जांची। डीएम ने कहा कि हॉटस्पाट क्षेत्र में कोई भी नागरिक न निकले। कोई भी नागरिक नियम को तोड़कर निकलते दिखे तो उसके खिलाफ सख्त कार्रर्वाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि मोहल्ले में वस्तुओं को कर्मचारी घर-घर तक आसानी से पहुंचाएं। जिससे मोहल्ले के लोगों को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि हॉटस्पाट का नियम तोड़ने वालों के विरुद्ध सख्त कारवाई की जाए। इस दौरान डिप्टी सीएमओ डॉ. जयंत, सीओ नरेश सिंह, कोतवाल आरपी यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

bahraichCoronaDMhotspot areasp
Comments (0)
Add Comment