विधायक के इस कारनामे से नाराज अखिलेश यादव ने पार्टी से निकाला

मध्यप्रदेश राज्यसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के विधायक ने भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर दिया. ये खबर सामने आने के बाद अखिलेश यादव एक्शन में आ गए और तत्काल प्रभाव से मध्यप्रदेश के बिजवार से सपा विधायक राजेश शुक्ला को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाते हुए निष्काषित कर दिया.

ये भी पढ़ें.. शस्त्र रखने वालों के लिए बुरी खबर, अब ये करते ही निरस्त होंगे लाइसेंस

सपा के एक और बसपा के दो विधायकों ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान किया. इसका नतीजा ये रहा कि बीजेपी मध्यप्रदेश में दो सीटें सीतने में कामयाब हो गई. जबकि कांग्रेस को सिर्फ एक ही सीट पर जीत मिली. सपा विधायक के भाजपा के पाले में जाने से पार्टी की जमकर किरकिरी हो रही थी.

एक्शन में अखिलेश यादव…

डैमेज कंट्रोल करने के लिए अखिलेश ने सख्त कदम उठाकर ये संकेत दे दिए कि अगर कोई पार्टी लाइन के खिलाफ जाकर काम करेगा तो उसे ऐसी ही सजा दी जाएगी. बता दें कि समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों एक्शन में दिखाई दे रहे हैं.

चाइनीज मछलियों का गंगा-यमुना सहित कई नदियों पर कब्जा

वो लगातार पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से वीडियो चैट के जरिए संवाद कर उनका हालचाल ले रहे हैं. साथ ही वो क्षेत्र की समस्याओं को भी जानने का काम कर रहे हैं. अखिलेश लगातार बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं.

ये भी पढें..योग दिवस पर BJP सांसद ने की अग्नि साधना, घटाया 25 किलो वजन

Akhilesh in actionMadhya Pradesh NewsSamajwadi PartySP Chief Akhilesh Yadavएक्शन में अखिलेशपूर्व सीएम अखिलेश यादवमध्यप्रदेश न्यूजसपा नेतासपा मुख्या अखिलेश यादवसपा विधायक राजेश शुक्लासमाजवादी पार्टी
Comments (0)
Add Comment