डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बदला अपना नाम, खुद को बताया जनता का नौकर

Servant Brajesh Pathak- जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, राजनीतिक दलों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई है। वहीं यूपी की सियासत में इन दिनों ‘सर्वेंट’ शब्द पर घमासान छिड़ गया है। दरअसल, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के सर्वेंट कहने पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर अपने नाम के आगे सर्वेंट जोड़ दिया है। इस दौरान ब्रजेश पाठक ने कहा कि जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है। वहीं अब एक्स पर नाम बदलने के राजनीतिक मायने भी निकलने लगे हैं।

दरअसल, ये जुबानी जंग बुधवार को शुरू हुई। जब JPNIC में रोक के बावजूद भी अखिलेश यादव गेट पार कर लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा का उद्घाटन करने पहुंच गए थे। बिना अनुमति कार्यक्रम के आयोजन पर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा था कि समाजवादी पार्टी को अराजकता और गुंडागर्दी पसंद है। उन्होंने कहा था कि जिस बिल्डिंग के गेट पर चढ़कर अखिलेश ने छलांग लगाई और माला पहनाई, उसे एलडीए ने सील कर दिया है। उन्हें कानून से कोई लेना-देना नहीं है। सपा हमेशा कानून तोड़कर अराजकता फैलाती है। अगर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अच्छी छलांग लगाना जानते हैं तो उन्हें एशियाई खेलों में जाना चाहिए और भारत के लिए कुछ और पदक लाने चाहिए।

ये भी पढ़ें..रामपुर कारतूस कांड: 13 साल बाद आया फैसला, सभी दोषियों को मिली 10-10 साल की सजा

छिड़ी जुबानी जंग

इसके बाद जब मीडिया ने अखिलेश यादव से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैं सर्वेंट डिप्टी सीएम से बात नहीं करता हूं। यहीं से दोनों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर खुद को सर्वेंट ब्रजेश पाठक लिख लिया है। पाठक ने अपने नाम के आगे ‘सर्वेंट’ जोड़ लिया है। इसके बाद ब्रजेश पाठक हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कहा जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है।

गौरतलब है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरुवार को मीडिया को दिए अपने बयान में ब्रजेश पाठक को नौकर डिप्टी सीएम बताया था। इस पर उपमुख्यमंत्री ब्रिजेश पाठक ने अखिलेश को जनता का नौकर बताने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश को आम जनता से कोई लेना-देना नहीं है, वह सिर्फ कोरी बयानबाजी करना जानते हैं। अखिलेश राजघराने से हैं, उनके पिता कई बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं, वो खुद भी सीएम रह चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh Yadavakhilesh yadav vs Brajesh PathakBrajesh PathakJPNIC LucknowUP Deputy CMUttar Pradesh newsX Nameअखिलेश यादवब्रजेश पाठक
Comments (0)
Add Comment