दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, एके-47 के साथ पकड़ा गया पाकिस्तानी आतंकी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है। स्पेशल सेल टीम ने एक पाकिस्तानी आतंकी को गिरफ़्तार किया है। जिसके पास से AK-47 समेत कई हथियार बरामद हुए हैं। दिल्ली पुलिस की स पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से ए गिरफ्तार किया । अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के रहने वाले मोहम्मद अशरफ उर्फ अली ने फर्जी दस्तावेजों के जरिये भारतीय पहचान पत्र हासिल किया।

ये भी पढ़ें..Bigg Boss के घर में दो कंटेस्टेंट ने पार कीं अश्लीलता की सारी हदें, वीडियो हुआ वायरल

वह भारतीय नागरिक के तौर पर रह रहा था। उसके पास से एके-47 रायफल, अन्य हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार, अशरफ को गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम, विस्फोटक अधिनियम और शस्त्र अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी अशरफ अली को 14 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे 11 अक्टूबर की रात दिल्ली के लक्ष्मीनगर के रमेश पार्क से गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक आईएसआई ने दिल्ली समेत पूरे देश में हमलों के लिए अशरफ को आतंकी को ट्रेनिंग दी थी। पुलिस ने उसके कब्जे से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए हैं। उस पर आरोप है कि वह फर्जी आईडी से दिल्ली के शास्त्री नगर में रह रहा था। वह नेपाल के रास्ते दिल्ली पहुंचा था।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

delhi policedelhi police arrested pakistani terroristISIPakistanpakistani terrorist arrested in delhispecial cellterrorismterrorist
Comments (0)
Add Comment