इरफान को याद कर आखिर क्यों इमोशनल हो रही हैं दीपिका, ये है वजह…

बॉलीवुड ने हाल ही में अपने दो बड़े स्टारों को खो दिया है. अभिनेता ऋषि कपूर और इरफान खानके निधन ने बॉलीवुड अभी भी सदमे में है. इंडस्ट्री से जुड़े लोग इस सदमे को भुला नहीं पा रहे हैं. वहीं फिल्म ‘पीकू’ को रिलीज हुए शुक्रवार यानी 8 मई को पांच साल पूरे होने पर अभिनेत्री दीपिका (Deepika) पादुकोण अपने को-स्टार इरफान खान को याद कर बेहद दुखी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें..इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक, अंतिम विदाई में शामिल हुए 20 लोग

फिल्म पीकू के पांच साल पूरे…

दरअसल फिल्म पीकू के 5 साल पूरे होने पर इरफान के लिए एक कविता शेयर की थी. वहीं दीपिका (Deepika) ने 9 मई को उन्होंने इरफान की याद में एक पुराना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ दीपिका ने जो कैप्शन लिखा है उससे साफ जाहिर है वो उनकी मौत से किस कदर टूट गई हैं.

दीपिका (Deepika) ने अपनी पोस्ट में गाने के बोल लिखने के बाद आखिरी में लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे प्रिय मित्र #राणा’. बता दें कि ‘पीकू’ में इरफान द्वारा निभाए गए किरदार का नाम ‘राणा’ ही था. दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो फिल्म ‘पीकू’ के सेट पर इरफान के साथ टेनिस खेलती नजर आ रही हैं.ये वीडियो शूटिंग के बीच में लिया गया है.

https://www.instagram.com/p/B_85GFyD8qn/?utm_source=ig_embed

वहीं इस वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा- ‘प्लीज वापस आ जाओ इरफान’.. इस कैप्शन के साथ टूटे हुए दिल के इमोजी से उनका दुख जाहिर हो रहा है। दीपिका के इस पोस्ट पर उन्हें प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, सभी ने इरफान खान को याद करते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना की है.

गौरतलब है कि 8 मई 2015 में आई फिल्म ‘पीकू’ में इरफान खान के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आई थीं. शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी से लेकर इसकी स्टार कास्ट तक लोगों को खूब पसंद आई थी. फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दीपिका (Deepika) पादुकोण के पिता का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें..मेरठ में 13 कोरोना संक्रमित मिलने से मचा हड़कंप

Deepika Padukoneirfaan khan
Comments (0)
Add Comment