एक छोटी सी गलती ने ली मशहूर सिंगर की जान, सदमे में फैंस…

मशहूर सिंगर व गीतकार द वॉयस मेक्सिको में दिखाई दे चुके जेरी डेमारा का सोमवार को 42 साल की उम्र में निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि उनके बट् में अनुचित तरीके से विटामिन इंजेक्ट करने के बाद पीड़ा से उनका निधन हो गया है. मैक्सिकन कलाकार जेरार्डो डेमारा का जन्म कैलिफोर्निया के ब्रॉली में हुआ था.

ये भी पढ़ें..18 साल का लड़का हुआ प्रेग्नेंट, पेट में पल रहा चार महीने का बच्चा, ऐसे हुआ खुलासा..

जेरी के निधन से फैंस सदमे में…

सिंगर जेरी के निधन की खबर से उनके फैंस काफी सदमे में हैं. सोशल मीडिया पर जैरी की यादगार तस्वीरे शेयर करते हुए उनके फैंस उनकी आत्मा की शातिं की कामनाएं कर रहे हैं.

वहीं डेमरा की पत्नी क्लाउडिया प्लास्सेनिया ने सोशल मीडिया पर लिखा कि उनके पति ‘असहनीय’ दर्द से पीड़ित होने से पहले उन्हें अस्पताल ले गए थे. इसके साथ ही जेरी भी सोशल मीडिया पर अपनी तकलीफ को लेकर एक पोस्ट किया था. जो कि अब खूब वायरल हो रहा है.

3 गलत इंजेक्शन लगवाने से गई जान…

दरअसल, उन्होंने तीन गलत विटामिन के इंजेक्शन लगवा लिए थे जिसके कारण जेरी को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. जेरी ने बताया कि उन्होंने लगातार तीन दिनों तक तीन इंजेक्शन लगवाए. इसके बाद उन्हें छह घंटे बेहद बुरा दर्द हो रहा है.

जेरी अस्पताल के लोगों की बुराई करते दिखाई दे रहे हैं. वो कहते हैं यहां के लोग बहुत खराब है, मैं काफी समय से पामी मांग रहा हूं लेकिन वो मुझे पीने के लिए पानी नहीं दे रहे हैं जबकि मेरा लगा दर्द और प्यार के कारण पूरी तरह से सूख रहा है.

ये भी पढ़ें..बारात ले जाने की चल रही थी तैयारी, अचानक दुल्हन की हुई मौत, खबर सुन जमीन पर गिरा दूल्हा और फिर…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Breaking news headlinesBreaking News In Hindicurrent news in Hindiheadlines in HindiHindi samacharindia NewsLatest News in Hindilive india newsNews in HindiNews India Liveअभी का समाचारन्यून्यूज़विटामिन के इंजेक्शनसमाचारसिंगर जेरी का निधनहिंदी न्यूज़हिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment