सोन नदी में मिला विवाहिता का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप

तीन दिनों के अंदर सोन नदी में दूसरी लाश, मिलने से फैली सनसनी

सोनभद्र –जिले के चोपन थाना क्षेत्र में तीनों दिनों के अंदर सोन नदी के किनारे दूसरी लाश मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई। शनिवार को सोन नदी के किनारे एक महिला का शव मिलने से जहाँ परिजनों में कोहराम मच गया वही आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी और लोग यह मानने लगे कि हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए सोन नदी सबसे मुफीद स्थान बन गया है।

हालांकि सोन नदी के किनारे मिले महिला के शव की पहचान चोपन थाना के बगल में स्थित कांशीराम शहरी आवास कालोनी निवास विजय सोनकर की पत्नी बबिता सोनकर के रूप में हुई। विजय सोनकर चोपन बाजार में सब्जी की दुकान लगाकर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता है। वही इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच में जुट गई है।

इस घटना पर मृतका के पति विजय सोनकर ने बताया कि उसकी पत्नी बबिता कल शाम सात बजे से ही घर से गायब थी और यहां कब और कैसे आयी उसे नही मामलू है। वह मूर्ति विसर्जन में शामिल था घर आया तो बच्चो ने बताया कि शाम 7 बजे से ही वह घर में नही है। जबकि बबिता की मां सुन्दरी ने ससुराल वालो पर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके ससुराल के लोगो ने ही मारकर शव को अरहर के खेत के रास्ते लाकर यहां सोन नदी में फेंक दिया है।

फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ,जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा।

(रिपोर्ट-रविदेव पाण्डेय,सोनभद्र)

Comments (0)
Add Comment