KKR के ‘मिस्ट्री बॉलर’ ने रचाई शादी, वरुण की फिरकी में इस तरह फसी दुल्हन

वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ चेन्नई में की शादी

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ‘मिस्ट्री बॉलर’ वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ चेन्नई में शादी के बंधन में बंध गए. बता दें कि वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे की टी-20 सीरीज में चुना गया था, लेकिन कंधे की चोट के चलते वह यूएई में खेले गए टूर्नामेंट के बाद भारत लौट आए.

ये भी पढ़ें..अलाव तापते वक्त अचानक हुआ विस्फोट, चार बच्चे झुलसे

29 साल के वरुण चकवर्ती की शादी इस साल की शुरुआत में होनी थी, लेकिन कोविड महामारी के चलते उन्हें अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ा.

KKR ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो …

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर लिखा है- ‘कोलकाता नाइट राइडर्स परिवार की ओर से वरुण चक्रवर्ती और नेहा खेदेकर को पति-पत्नी के रूप में अपना जीवन शुरू करने की बहुत-बहुत बधाई.’

https://www.instagram.com/p/CIs_iUolzsq/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस वीडियो में वरुण अपनी दुल्हन के साथ क्रिकेट का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. नेहा खेदेकर ने ‘मिस्ट्री मैन’ की अंडर-आर्म गेंदों का आसानी से सामना किया. ऐसा लगता है कि नेहा ने वरुण की फिरकी का ‘तोड़’ निकाल लिया है. तभी तो नेहा ने आखिरी गेंद पर स्क्वॉयर-कट लगाया. इस दौरान परिवार और दोस्तों ने खुशी जाहिर की. हालांकि बाद में वरुण की फिरकी में फंस गई

पांच लेकर बटोरी थी सुर्खियां

लेग स्पिनर वरुण ने आईपील-2020 में 17 विकेट चटकाए. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन देकर 5 विकेट झटके. वरुण इस सीजन में पारी में 5 विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज रहे.

2019 में वरुण को पंजाब ने 8.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. पेशेवर क्रिकेटर बनने से पहले वह बतौर फ्रीलांस आर्किटेक्ट काम कर चुके हैं. आईपीएल में उनकी एंट्री ही मिस्ट्री बॉलिंग के चलते हुई. वरुण दावा कर चुके हैं कि वह सात तरह से गेंद फेंक सकते हैं. इनमें ऑफब्रेक, लेगब्रेक, गुगली, कैरम बॉल, फ्लिपर, टॉपस्पिन, पैर की उंगलियों पर यॉर्कर शामिल है.

केकेआर ने 4 करोड़ में खरीदा

आईपीएल करियर के शुरुआत में उन्हें किस्मत का साथ नहीं मिला और वह एक मैच ही खेल पाए. इस मैच में उन्होंने 35 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था. चोटिल होने के कारण उन्हें इस सीजन में आगे खेलने का मौका नहीं मिला. 2020 में उन्हें केकेआर ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा और अब उनका प्रदर्शन किसी से छिपा नहीं है.

ये भी पढ़ें..हैवानियत की हदः रेप के बाद विवाहिता की हत्या, प्राइवेट पार्ट में ठूंसा हुआ था कपड़ा…!

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

cricket newscricket news updatekolkata knight riderslatest cricket newsmarries long-time girlfriendNehaspinner Varun ChakaravarthyVarun ChakrabortyVarun Chakraborty weddingVarun Chakraborty wedding photo
Comments (0)
Add Comment