Coronavirus ने रोकी इन 8 क्रिकेटर्स की शादी

दिग्‍गजों ने अपनी शादी को अगले साल तक के लिए स्‍थगित कर दिया

कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में हालात नाज़ुक बने हुए हैं. वहीं कोरोना (coronavirus) के कारण दुनियाभर के खेल इवेंट्स को रोक दिया गया है. क्रिकेट जगत भी सूना हो गया है. किसी को नहीं मालूम कि मैच कब शुरू होंगे. इस महामारी का असर केवल खेलो पर ही नहीं पड़ा हैं, बल्कि कुछ क्रिकेटर्स की शादियां भी रुक गई है.

खबरों के मुताबकि करीब 8 ऑस्‍ट्रेलियन क्रिकेटर्स को कोरोना (Coronavirus ) की इस महामारी के कारण मजबूरन अपनी वेडिंग सेरेमनी को रद्द करना पड़ा. ऑस्‍ट्रेलिया में स्‍पोर्ट्स शेड्यूल के हिसाब से ज्‍यादातर क्रिकेटर्स अप्रैल में शादी करना पसंद करते हैं. लेकिन हालतों को देखते हुए इस साल ऐसा संभव नहीं है.

इन 8 खिलाड़ियों को रद्द करनी पड़ी शादी

दरअसल शेड्यूल के हिसाब से अधिकतर अप्रैल में शादी करने वाले क्रिकेटों को मजबूरन शादी रद्द करनी पड़ी. इसमें ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी लेग स्पिनर एडम जंपा, तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड, डी आर्ची शॉर्ट, मिचेल स्‍वेपसन, एलिस्‍टर मैकडेरमोट, एंड्रयू टाय, जेस जोनासन और कैटलिन फ्रायट शामिल हैं. हाल ही में ऑस्‍ट्रेलिया की स्थिति काफी खराब हो चुकी है. कई शहरों में लोगों को अपने घरों में ही रहने की सलाह दी है. सरकार की ओर से भी भीड़ जमा करने के लिए मना किया गया है.

मैक्‍सवेल ने फरवरी की थी सगाई

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल और पैट कमिंस की शादी भी इस महामारी से प्रभावित हुई हैं. ऑस्‍ट्रेलियन मैक्‍सवेल ने फरवरी के आखिरी सप्‍ताह में अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई थी. वहीं पैट कमिंस ने हाल ही में गर्लफ्रेंड के साथ सगाई का ऐलान किया गया था, मगर कोरोना वायरस के कारण दोनों ही दिग्‍गजों ने अपनी शादी को अगले साल तक के लिए स्‍थगित कर दिया है.

ये भी पढ़ें..Corona को देखते हुई IPL पर आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ें…

 

cricketers marriage
Comments (0)
Add Comment