Corona: जालौन में लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या, 12 पहुंचा आंकड़ा

जालौन–जालौन में कोरोना (Corona) के दो नये मामले फिर सामने आये है, जिससे कोरोना पॉजीटिव मरीज की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। जनपद में पहला केस हाट स्पॉट एरिया उरई के बाहर का आया है। जो दो मरीजों पॉजीटिव पाये गये उनमें एक शख्स कदौरा क्षेत्र का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें-फतेहपुर में 24 घंटे के अंदर मिला दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज

बता दे कि उरई कोतवाली क्षेत्र के बल्लभनगर इलाके का रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी की डिलीवरी कराने के लिए शहर के पी एल कमला नर्सिंग होम में गया था जहां वह ओटी मैनेजर के संपर्क में आने के कारण पॉजीटिव हो गया था। उस शख्स के संपर्क में उसका भतीजा और बहनोई भी आया था दोनों का नमूना लेने के बाद उसे झाँसी मेडिकल कॉलेज भेज दिया था आज उनकी रिपोर्ट आने पर पता लगा कि दोनों शख्स कोरोना पॉजीटिव पाये गये। जिसकी पुष्टि (Corona) रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन ने की। जनपद में अब कोरोना (Corona) के मामले बढ़कर 12 हो गये।

मेडिकल कालेज में भर्ती-

दोनों कोरोना पॉजीटिव को मेडिकल कालेज उरई में भर्ती कराया गया है, जहां उनको रेफर किया गया। पॉजीटिव मरीज के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को क्वारींटीन किया गया। वही एक मरीज जनपद के कदौरा इलाके का रहने वाला बताया गया है। मरीजों की संख्या में बढोत्तरी से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

कोरोना (Corona) मरीज की संख्या बढ़ने पर जिलाधिकारी डाक्टर मन्नान अख्तर ने बताया कि 2 केश और बढ़े है जिसमें एक 16 वर्ष का लड़का है उरई के बल्लभ नगर का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि जो पेसेन्ट का पति पॉजीटिव आया था उसका भतीजा और बहनोई है। बहनोई कदौरा का रहने वाला है।

उन्होंने बताया कि पहला केश हॉट स्पॉट एरिया के बाहर का आया है, वहां एसडीएम कालपी और सीओ को पहुंचा दिया गया और जो लॉक डाउन होगा उसको कराया जायेगा साथ ही इलाके में सिनेटाइजर कराया जायेगा तत्पश्चात कांट्रेक्ट ट्रेसिंग कराई जा रही।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

12 new patientsCoronajalaunurai
Comments (0)
Add Comment