कोरोना की चपेट में संबित पात्रा, आईसीयू में भर्ती

संबित पात्रा भाजपा का जाना पहचाना चेहरा हैं और टीवी डिबेट में अक्सर पार्टी का पक्ष रखते हुए नजर आते हैं.

कोरोना महामारी यानी कोविड-19 का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के भी कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए है। वहीं संबित पात्रा में कोविड-19 के लक्षण दिखने के बाद उन्हें आनन-फानन में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताला के आईसीयू-7 भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः इस दिन आ सकते हैं यूपी बोर्ड के नतीजे !

डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं। हालांकि, पार्टी की ओर से अभी तक इस संबंध में औपचारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। इससे पहले सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि कोरोना जैसे लक्षण दिखाई देने के बाद भाजपा प्रवक्ता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि संवित पात्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और कई न्यूज चैनल पर भाजपा के चेहरे के तौर पर दिखाई देते हैं। उन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए हैं।

गौरतलब है कि  स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देश में पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ गई और 194 मरीजों की मौत हो गई। देश में अब इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख 58 हजार से ज्यादा हो गई है। मंत्रालय के मुताबिक, अबतक 1 लाख 58 हजार 333 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, 4531 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि 67,692 लोग ठीक भी हुए हैं।

ये भी पढ़ें..BSP नेता के बेटे की शादी में बार बालाओं ने ढाया कहर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

admitbjpcoronavirus symptomsLatest News Updatesmedanta hospitalnational spokespersonprivate hospitalSambit patrasocial mediaराष्ट्रीय प्रवक्तासंबित पात्रासोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment