BSP नेता के बेटे की शादी में बार बालाओं ने ढाया कहर, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

कोरोना महामारी से जारी जंग के बीच यूपी से एक बेहद चौकाने वाला मामला सामने आया है. यहां अलीगढ में एक बसपा (BSP) नेता ने अपने बेटे की शादी में सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर धज्जियां उड़ाई.

ये भी पढ़ें..यूपीः खनन माफियाओं के बीच मौत का तांड़व, घंटे भर चलीं गोलियां

सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर उड़ी धज्जियां…

दरअसल शादी समारोह में 20 से ज्यादा लोगों के जुटने की अनुमति नहीं है, बावजूद इसके निकाह में सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। वहीं जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. पुलिस ने आनन-फानन में केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी.

बता दें कि मामला अलीगढ़ के थाना सासनी गेट इलाके के सराय सुल्तानी का है. जहां आरोप है कि बसपा (BSP) के पूर्व सभासद प्रत्याशी ने अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराया. इस दौरान सैकड़ों की तादाद में लोग एकत्रित हो गए और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

बिना इजाजत कराया था डांस 

इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन की धाराओं में आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बसपा (BSP) के पूर्व सभासद प्रत्याशी मोहम्मद शाहिद ने मंगलवार को अपने बेटे की शादी के कार्यक्रम में प्रशासन की बिना इजाजत डांस कार्यक्रम का आयोजन कराया.

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः इस दिन आ सकते हैं यूपी बोर्ड के नतीजे !

AligarhBar girls danceBSP leaderBSP नेताcoronavirus Bar Balacovid19LockdownSocial distancingsocial mediaअलीगढ़
Comments (0)
Add Comment