सवा लाख के पार बीमारी, बीजेपी विधायक नही मानते इसे महामारी

बलिया–देश मे कोरोना महामारी चाहे सवा लाख के पार पहुंच गई हो और तीन हजार से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी हो पर बलिया से भाजपा के बड़बोले विधायक सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी नही है क्योंकि महामारी उसे कहते है जो तूफान की तरह आये और मार कर चली जाए। वही नेपाल द्वारा नक्से के विवाद पर कहा कि भारत कागज पर नही बल्कि भारत के सैनिक जमीन पर नक्से तैयार करते है|

यह भी पढ़ें-योगी सरकार ग्रामीण महिलाओं को बनाएगी आत्मनिर्भर, जानें कैसे…

जिस कोरोना संक्रमण को who ने महामारी घोषित कर दिया है। अभी तक कोरोना की वजह से विश्व के 50 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गए हो और तीन लाख से ज्यादा लोगो की मौत हो गयी हो वही भारत मे संक्रमितों का आकड़ा सवा लाख के पार और मौत का आंकड़ा तीन हज़ार के पार पहुंच गया हो। बावजूद इसके यूपी के बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का कहना है कि जिसे लोग महामारी कह रहे है ,ये कोई महामारी नही है। महामारी तो उसे कहते है जो तूफान की तरह आये और मार कर चली जाए। हालांकि की इस दौरान बीजेपी विधायक ने सरकार के नियमो का हवाला देते हुए कहा कि सरकार के नियमो का पालन करिये पर इससे डरने की जरूरत नही है क्यों कि भारत के भूमि पर इसका प्रभाव काफी कम है।

बीजेपी विधायक ने यहाँ तक दावा कर दिया कि समाज सेवा ही उनका सबसे बड़ा धर्म है लिहाजा सरकार संक्रमित लोगो का इलाज कर रही चिकित्सीय टीम के साथ सेवा करने का मौका दे तो वो पीछे नही हटेंगे।

वही नेपाल द्वारा भारत की जमीन को अपने नक्से का हिस्सा बताये जाने के विवाद पर कहा कि भारत कागज पर नही भारत के सैनिक जमीन पर नक्शे बनाते है ऐसे में भारत की सेना इतनी सशक्त हो चुकी है कि महज एक महीने में चाईना , पाकिस्तान और नेपाल जैसे देशों को धूल चटा सकती है।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

1.25 millionCorona
Comments (0)
Add Comment